नई दिल्ली: रूस में चल रहे फीफा फुटबॉल विश्व कप के दौरान एक रिपोर्टर को लाइव टेलीकास्ट के दौरान किस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. दक्षिण कोरियाई पुरुष रिपोर्टर को दो रूसी महिलाओं ने किस किया. यह वीडियो 28 जून का बताया जा रहा है.इससे पहले कोलंबियाई संवाददाता जूलियथ गोंज़ालेज़ थेरान रिपोर्टिंग कर रही थी उसी दौरान एक रूसी आया और उन्हें किस कर चला गया था. हालांकि बाद में उस युवक ने रिपोर्टर से माफी मांग ली थी. लेकिन अब कोरियन पत्रकार को दो रूसी महिलाओं ने कैमरे पर किस किया है. इससे सेक्सुएल हरासमेंट को लेकर नई बहस शुरू हो गई है.
एक यूजर ने लिखा रूस में कोरियन रिपोर्टर, ये जेंडर एक्सचेंज है.Also Read - Alert in UP: पहाड़ों पर हो रही बारिश का यूपी में दिख रहा असर, दिल्ली-लखनऊ हाईवे बंद

Also Read - IND vs ENG Live Cricket Score, T20 World Cup 2021: तैयारियों को अंतिम रूप देने उतरेगी टीम इंडिया

एक यूजर ने वीडियो ट्विट करते हुए लिखा क्या यह सेक्सुअल हरासमेंट है. Also Read - Karwa Chauth 2021 Mehendi Dark Karne Ke Upay: करवा चौथ पर पाना चाहती हैं मेहंदी का गहरा रंग, अपनाएं ये जांचे-परखे उपाय

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कोरियर रिपोर्टर को दो महिलाओं ने किस किया. लोग बेवजह मुद्दा बना रहे हैं. रिपोर्टर को यह अच्छा लगा. फिर किसी को क्यों चिंता हो रही है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा विश्वकप के दौरान रिपोर्टर से छेड़खानी और सेक्सुअल हरासमेंट, ओह सॉरी, इंतजार करें यह हेडलाइन सिर्फ महिलाओं के मामले में काम करती है.

दरअसल यह वीडियो 28 जून का है. रिपोर्टर विश्व कप के मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर लाइव टेलीकास्ट कर रहा था तब यह वाकया हुआ. जब इस रिपोर्टर को पहली रूसी महिला ने चूमा तो वह सामान्य बना रहा लेकिन जैसे ही उसे दूसरी महिला ने चूमा तो वो मुस्करा देता है.

वहीं इस घटना से पहले कोलंबिया की महिला पत्रकार जुलिश गोंजालेस थेरान जर्मनी के प्रसारक ड्यूशे वेले के स्पेनिश टेलीविजन चैनल के लिए रिपोर्टिग कर रही थी, जब एक व्यक्ति ने उन्हें पकड़ा और किस कर भाग गया था. जुलिश ने इस घटना का पूरा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला और महिला पत्रकारों के लिए सम्मान की आवाज उठाई.