Funny Video: इस बच्चे ने रोते हुए कर दी इंजीनियर्स की बेइज्जती! इंटरनेट पर छा गया Video

Funny Video: सोशल मीडिया पर बच्चे का यह फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा रोकर पढ़ाई कर रहा होता है, लेकिन कुछ देर बाद जो हुआ वो वाकई में क्यूट है.

Updated: January 7, 2022 2:14 PM IST

By Nandan Singh

Funny Video

Funny Video: बच्चे बड़े मासूम होते हैं वो किसी भी बात का जवाब बहुत मासूमियत से देते हैं. तभी लोग उनके किसी भा वीडियो को देखना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर बच्चे का एक फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो पढ़ाई करते हुए रो रहा है. और जब उसे पढ़ाई के महत्व को समझाया जाता है तो वो इंजीनियर बनने के बारे में कहने लगता है और इसकी अलग ही परिभाषा देता है. बच्चे को बनना तो इंजीनियर है लेकिन उसे लगता है कि इसके लिए कोई पढ़ाई नहीं करनी पड़ती है लोग सीधे इंजीनियर बन जाते हैं. वीडियो आने के बाद लोग मजाक-मजाक में इसे इंजीनियर्स की बेइज्जती बता रहे हैं.

Also Read:

बच्चे को बनना है इंजीनियर लेकिन पढ़ाई नहीं करनी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे की मम्मी उसे पढ़ा रही होती है और तभी वह रोने लगता है. वीडियो में दिख रहा है कि मम्मी बच्चे को देर तक पढ़ाई करने के लिए कहती है. लेकिन यह बात बच्चो को नहीं पचती है. वो रोते हुए कहता है स्कूल में तो आधे घंटे ही पढ़ना पड़ता है ना. इस पर उसकी मम्मी बोलती है कि पढ़ोगे तभी तो डॉक्टर, पुलिस बनोगे. यह सुनकर बच्चा कहता है कि इंजीनियर बनना है. क्योंकि इंजीनियर पढ़ाई नहीं करते. बच्चे को यही लगता है कि इंजीनियर पढ़ाई नहीं करते.

देखें इस वीडियो को:

View this post on Instagram

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को memewalanews नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया गया है, ‘अपने इंजीनियर दोस्तों को भेजो.’ इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा है, ‘छोटे बच्चों को कितना पता होता है, ये वीडियो वाकई में फनी है.’

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 2:14 PM IST

Updated Date: January 7, 2022 2:14 PM IST