Gandhi Jayanti 2020: कोरोना के इस समय में ‘महात्मा गांधी’ के कोविड 19 टेस्ट की तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.Also Read - VIDEO | कोरोना से बचाव के लिए हाथों को कितनी बार धोना है जरूरी? एक्सपर्ट से जानें यहां...

फोटोज राजकोट, गुजरात के एक 10 साल के बच्चे की हैं, जो गांधी जयंती से पहले राष्ट्रपिता की वेशभूषा में दिखा. Also Read - Covid-19 RT-PCR Test: कोविड के लक्षण हैं, लेकिन रिपोर्ट में संक्रमण की नहीं हुई पुष्टि तो क्या करें? विशेषज्ञ ने दी यह सलाह...

इस बच्चे को कोविड-19 टेस्ट कराने ले जाया गया. बच्चे ने बताया कि उसका स्वैब सैंपल कोरोना वायरस टेस्ट के लिए लिया गया. Also Read - VIDEO | क्या हवा के माध्यम से भी आपके शरीर में प्रवेश कर सकता है कोरोना वायरस?

देखें तस्वीरें-

गांधी जयंती 2020
बता दें कि 2 अक्टूबर, शुक्रवार को गांधी जयंती है. इस दिन लोग महात्मा गांधी को याद करते हैं. देश भर में कार्यक्रम होते हैं.

कोरोना का कहर
स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना से 1,179 लोगों की मौत दर्ज की गई है. वहीं 80,472 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. देश में 9,40,441 कोरोना वायरस के एक्टिव मामले हैं.