MP News In Hindi: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में बीते कई दिनों से स्थानीय लोग पार्वती नदी को खोदकर सोने और चांदी के सिक्कों की तलाश में जुटे हुए हैं. राजगढ़ के शिवपुरा और गणूपुरा गांवों में पार्वती नदी से सोने के सिक्के निकलने की अफवाह के बाद लोगों ने ऐसा करना शुरू किया. हालांकि वहां किसी को कुछ भी नहीं मिला. मालूम हो कि किसी ने इलाके में नदी से सिक्के मिलने की बात फैला दी, जिसके बाद आस-पास के ग्रामीणों ने उनकी तलाश के लिए खुदाई शुरू कर दी थी. शिवपुरा क्षेत्र में राजगढ़ जिले की कुरावर थाना पुलिस के साथ राजस्व विभाग के कर्मी भी जांच करने के लिए पहुंचे. Also Read - Rajasthan Accident: जीप-ट्रेलर के बीच हुई जबर्दस्त टक्कर, जीप काट-काटकर निकाले गए 8 शव

नदी में चार दिन पहले सिक्के निकलने की अफवाह फैलने के बाद से आस-पास के ग्रामीण नदी के सूखे हिस्सों की खुदाई में जुटे थे, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला. इसके बावजूद ग्रामीणों को उम्मीद है कि सोने-चांदी के सिक्के अभी निकलेंगे. कुरावर के थाना प्रभारी रामनरेश राठौर बताया कि सिक्के निकलने की बात कोरी अफवाह है.

उन्होंने बताया कि वह खुद दो घंटे तक मौके पर ही रहे और इस दौरान ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने भी सिक्के निकलने की बात नहीं स्वीकारी. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह अफवाह किसने फैलाई. हालांकि स्थानीय गांववालों ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि लगभग 8 दिन पहले मछुआरे को कुछ सिक्के मिले थे, उसके बाद से ही लोगों का यहां आना शुरू हो गया.

(इनपुट: भाषा, ANI)