Google Map 15th Birth Anniversary: गूगल मैप्स (Google Maps) के 15 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए, Alphabet और Google के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) ने मैपिंग सेवा का उपयोग करते हुए दुनिया भर में अपने पसंदीदा वेजी बूरिटो रेस्तरां की एक सूची साझा की है. 47 वर्षीय श्री पिचाई ने व्यापक सूची को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें मुंबई, न्यूयॉर्क, लंदन, हेलसिंकी, पेरिस, डबलिन और कई शहरों के रेस्तरां शामिल हैं. Also Read - seven years old girl Chloe wants to work in Google, CEO Sundar Pichai gave interesting answers | गूगल में काम करना चाहती है सात साल की बच्ची, CEO सुंदर पिचाई ने दिया ये दिलचस्प जवाब

सुंदर पिचाई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें गूगल मैप्स पर कुछ बूरिटो रेस्तरां के नाम और पता नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “गूगल मैप्स के 15वीं जन्मदिन के मौके पर मैंने दुनिया भर से अपने पसंदीदा वेजी बूरिटो रेस्तरां की एक सूची तैयार की है. यात्रा के दौरान ये मेरा आरामदायक खाना होता है. जब कुछ मिल जाता है तब मैं उत्साहित हो जाता हूं”.

सूची से पता चलता है कि  मुंबई में, सुंदर पिचाई सांताक्रूज़ पूर्व में न्यूयॉर्क बूरिटो कंपनी से अपने मैक्सिकन भोजन को पसंद करते हैं. लंदन में, उनका वेजी बूरिटो टॉर्टिला किंग्स क्रॉस से आता है, जबकि सैन फ्रांसिस्को में वह पैन्ज़ोन को पसंद करते हैं.

इस ख़ास मौके पर पिचाई ने एक ब्लॉग पोस्ट भी लिखा है जिसमें उन्होंने गूगल मैप्स की आवयश्कता और सेवाओं के बारे में लोगों को बताया है. आईआईटी खड़गपुर के इस पूर्व छात्र ने उस ब्लॉग में बताया है कि आज कैसे गूगल मैप लोगों के जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है.