प्यार में लोग ना जाने क्या-क्या कर जाते हैं. जान देने और लेने को तैयार रहते हैं. युवाओं को अक्सर प्यार के नशे में डूबा आपने देखा होगा. पर अब हम बताने जा रहे हैं एक ऐसे बुजुर्ग की लव स्टोरी के बारे में, जिस पर आपको शायद यकीन ना हो, पर ये सच है.Also Read - FB दोस्त के लिए घर छोड़ने की कर रही थी तैयारी, मां ने विरोध किया तो चाकू से कर दी हत्या

ये कहानी जब उत्तर प्रदेश पुलिस को पता चली, तो वहां भी रिएक्शंस वैसे ही थे जैसा आपका चेहरा है. जी हां, उन्हें पहले-पहल लगा ही नहीं कि ये भी सच हो सकता है. Also Read - फेसबुक पर अमेठी के इस युवक की दीवानी हुई इंडोनेशिया की व्यापारी युवती, अपना देश छोड़ गांव में आ गई रहने

दरअसल, यूपी की प्रयागराज पुलिस ने एक बच्चे के अपहरण का मामला सुलझाया है. इस मामले में आरोपी बच्चे का नाना निकला. Also Read - Grandfather climb on the tower Due to grandchildren love | पोते के प्यार में दादा चढ़ा टावर पर

मामला करेली थाना क्षेत्र का है. यहां एक मासूम का अपहरण हुआ. बच्चा की उम्र 15 माह. ठीक से बोल भी नहीं सकता. ऐसे में पुलिस पर दबाव था कि वो मामले को सुलझाए.

पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जांच की तो पता चला कि बच्चे का नाना ने ही अपहरण किया. पूछताछ में उसने बताया कि ये सब उसने अपने प्यार को पाने के लिए किया.

नाना को फेसबुक पर एक महिला से प्रेम हो गया था. उसे पाने के लिए उन्होंने नाती का अपहरण किया और बच्चे को जान से मारने की धमकी परिवार को दे रहे थे.

कैसे परवान चढ़ा प्यार
नाना का नाम नन्हे है. वे सऊदी अरब में रहता था. वहां उसे फेसबुक के फ्रेंड से प्यार हो गया. पता चला कि महिला करेली की रहने वाली है.

प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि नाना ने उस महिला को शादी के लिए मना लिया. और सऊदी अरब से भारत आ गया.

अपने एक रिश्तेदार को महिला के पास भेजा पर नन्हे की बात बनती इससे पहले महिला की दोस्ती उनके रिश्तेदार से ही हो गई.

इसके बाद नाराज होकर नन्हे ने ये कदम उठाया जिससे वो अपने रिश्तेदार को सबक सिखा सके. रिश्तेदार के भांजे को अगवा किया. रिश्ते में नन्हे इस बच्चे का नाना लगता है. अब पुलिस ने बच्चे को छुड़वा लिया है.