लड़कियों को अक्सर फिल्म के हीरो के पीछे दीवाना होते देखा गया है। कभी कभी तो लड़कियां किसी हीरो के पीछे इतनी पागल हो जाती हैं कि उन्हें किसी भी बात का ख्याल नहीं रहता। पर या आपने कभी ये सुना है कि लड़कियां किसी सब्ज़ीवाले के पीछे दीवानी हो गई हों। अजीब है ना? पर यही सच है। ताइवान के तेईपी शहर में एक सब्ज़ीवाले के पीछे लड़कियां पागल हो गई हैं और वह इसलिए की यह लड़का दिखने में बला का खूबसूरत है।  इस लड़के का नाम वैंग जिआंगहॉन्ग है।

sexiest-street-vendor-1-1-559f65156a5ee_exlst

असल में बात ये हुई कि एक कस्टमर ने उसकी कुछ तस्वीरें ले कर इन्टरनेट पर दाल दी। इसके बाद तो जैसे लड़कियों में कमेंट करने की होड़ ही लग गई। इसके बाद ये तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल होती चली गईं।

sexiest-street-vendor-559f64fdbf97f_exlst

वांग का कहना है की लड़कियां उनके लुक्स से खिंची चली आती हैं। ये लड़का अभी ग्रेजुएशन कर रहा है और बाद में मिलिट्री जॉइन करना चाहता है।

sexiest-street-vendor-1-1-1-1-1-1-559f6578d3ab6_exlst

लड़कियों में वांग की दीवानगी बढ़ते देख ये बात बाद में रिविल कर दी गई कि वांग असल में एक मॉडल हैं। उनके कमजोर प्रोफाइल को मजबूत बनाने के लिए उनपर काम कर रही मॉडलिंग एजेंसी ने ऐसी तस्वीरें खींच उन्हें पॉपुलर करने का ये तरीका सुझाया था। जिससे लोगों को उनके बारे में पता चले।