नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने बयानों को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. इसी तरह एक बार फिर उन्हें उनकी बातों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इमरान खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाक पीएम एक अस्पताल में भर्ती होने और पीठ में चोट लगने का एक अनुभव साझा कर रहे हैं. वह बता रहे हैं कि आखिर कैसे एक इंजेक्शन ने उनके आस पास की पूरी दुनिया को बदल के रख दिया. इस वीडियो क्लिप को एक पाकिस्तानी पत्रकार ने साझा किया है. साथ ही इसपर तीखी प्रतिक्रिया भी दी है. Also Read - पाकिस्तान के पास नहीं बचे वैक्सीन खरीदने तक के पैसे, इमरान खान ने कहा- कर्ज लेने की क्षमता नहीं

पत्रकार नैला इनायत ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है. यह क्लिप 40 सेकेंड की है. इस क्लिप में इमरान खान एक डॉक्टर की प्रशंसा की है और उन्होंने बताया है कि आखिर कैसे डॉक्टर के इंजेक्शन के बाद उन्हें अस्पताल की नर्से हूर (परी) दिखने लगीं.

इमरान ने अपने वीडियो में कहा है कि मैं बड़ी तकलीफ में था. मेरी पीठ की हड्डियां टूट गई थीं. मुझे नहीं पता इन्होंने कौन सा टीका मुझे लगवाया. वो टीका ऐसा लगाया की मेरी तकलीफ भी खत्म हो गई. दुनिया बदल गई. वो जो नर्सें थीं वो हूरे नजर आने लगीं.