India Ka Jugaad: रेलवे ब्रिज पर बाइक दौड़ा रहा था लड़का तभी आ गई ट्रेन, फिर लगाया ऐसा जुगाड़ सोच नहीं सकते | देखिए

India Ka Jugaad: वीडियो में देख सकते हैं कि रेलवे ब्रिज के सिंगल ट्रैक लड़का स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहा था कि तभी सामने से ट्रेन से आ गई. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है बड़ा खतरनाक भी है और हैरान करने वाला भी है.

Published: January 10, 2022 2:05 PM IST

By Ikramuddin Saifi

Desi jugaad Video

India Ka Jugaad: बहुत मशहूर है कि भारत में किसी भी चीज का जुगाड़ आसानी निकाल लिया जाता है. अभी इससे जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छाया हुआ है, जहां एक लड़का रेलवे ब्रिज पर बाइक दौड़ा रहा था और अचानक सामने से एक ट्रेन आ गई. इसमें लड़के ने तभी अपना दिमाग दौड़ाया, बाइक और खुद को सुरक्षित बचा लिया. वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है जो इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Also Read:

जुगाड़ से बच गया लड़का
वीडियो में देख सकते हैं कि रेलवे ब्रिज के सिंगल ट्रैक लड़का स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहा था कि तभी सामने से ट्रेन से आ गई. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है बड़ा खतरनाक भी है और हैरान करने वाला भी है. देख सकते हैं रेलवे ब्रिज पर ट्रेन को आता देखकर लड़का बिल्कुल नहीं घबराया बल्कि उसने अपना दिमाग दौड़ाना शुरू कर दिया. चंद लम्हे में लड़के ने ऐसा देसी जुगाड़ लगाया कि ट्रेन से गुजर रहे एक शख्स उसका वीडियो तक बना लिया.

दरअसल लड़के ने पहले बाइक को पटरियों के करीब में लिटाकर छोड़ दिया और खुद भागकर एक पोल के पास जा पहुंचा. देश सकते हैं कि लड़का ट्रेन को आता देख वो तुरंत पोल को पकड़कर खड़ा हो गया और ट्रेन बाइक व खुद को सुरक्षित कर लिया. वीडियो में ये सबकुछ बड़ा हैरान कर देने वाला भी लगता है.

यहां देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है मगर इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 2:05 PM IST