दुनिया में लगभग सभी पुरुष बढ़ती उम्र से दूर भागते हैं लेकिन आपको शायद इस बात पर यकीन न हो कि एक शख्स ऐसा है जिसने अपना लुक एक बूढ़े शख्स का बना लिया है, मजेदार बात ये है कि ये शख्स इस लुक में गजब नजर आता है. 35 साल के पावेल लेडजियाक ने अपने बालों ओर दाढ़ी को डाई कर लिया है. कई लोग तो धोखे से उन्हें 65 से ज्यादा उम्र का समझ लेते हैं.Also Read - ये हैं दुनिया की सबसे हॉट नर्स, दवा नहीं अदाओं से करती हैं मरीजों की देखभाल!

पावेल एक पर्सनल ट्रेनर भी हैं. उन्होंने कहा कि वह 16 साल की उम्र से इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहे हैं लेकिन उनकी जिंदगी तब पलटी जब उन्होंने अपने लुक्स पर ध्यान दिया. उन्होंने न सिर्फ हाड़ तोड़ मेहनत कर बॉडी बनाई बल्कि बालों का कलर भी चेंज कर लिया. यहीं से वो एक ऑनलाइन स्टार बन गए. आज इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख 35 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं. Also Read - Attention! Glamorous Israeli soldier is winning legions of fans | इजरायल की हॉट सोल्जरः इंस्टाग्राम पर हॉलीवुड एक्ट्रेस से भी बड़ी स्टार

इंस्टाग्राम पर यह ऑनलाइन स्टार अपनी मेहनत भरे वर्कआउट की तस्वीरें फैंस से शेयर करता है. एक पोलिश अखबार ने बातचीत में पावेल ने बताया कि कुछ साल पहले जब उनके हेयर ग्रे होने शुरू हुए तब उन्होंने पहली बार बाल डाइ कराने का फैसला किया. पावेल की वाइफ भी बेहद ग्लैमरस हैं. वह एक बूढ़े दिखने वाले शख्स के साथ और भी ज्यादा खुश हैं.

फैंस पावेल की तुलना मशहूर इटैलियन बिजनेसमैन जियानलूसा, 49 से कर रहे हैं. 50 के करीब होने के बावजूद जियानलूसा अपनी फिटनेस को शानदार तरीके से मेंटेन किए हुए हैं.