जावेद हबीब ने थूक लगाकर महिला के बाल काटने वाली घटना पर मांगी माफी, बोले- 'सॉरी दिल से माफी मांगता हूं'- देखें वीडियो

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस से कथित वीडियो की सत्यता की जांच की मांग की थी, और इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी. मामले को आगे बढ़ता देख जावेद हबीब ने भी एक वीडियो जारी किया है और पूरी घटना के लिए माफी मांगी है.

Updated: January 7, 2022 9:54 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nandan Singh

Jawed Habib

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो थूक लगाकर एक महिला के बाल काटते नजर आए थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर उनकी आलोचना हुई. खुद महिला ने भी एक वीडियो जारी कर जावेद हबीब पर मिस मिहेव का आरोप लगाया था. राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस से कथित वीडियो की सत्यता की जांच की मांग की थी, और इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी. मामले को आगे बढ़ता देख जावेद हबीब ने भी एक वीडियो जारी किया है और पूरी घटना के लिए माफी मांगी है.

Also Read:

View this post on Instagram

A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

जावेद हबीब ने मांगी माफी

जावेद हबीब वीडियो में कहते दिख रहे हैं: “मेरे सेमिनार में हुए कुछ वर्ड को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है. एक ही बात बोलना चाहूंगा हमारे जो सोमिनार होते हैं न ये प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं. जो लोग हमारे प्रोफेशन के अंदर काम करते हैं, और हमारे लंबे शो होते हैं. और जब लंबे शो होते हैं तो इसे ह्यूमरस बनाना पड़ता है. लेकिन अब क्या बोलूं, एक ही बात बोलता हूं दिल से बोलता हूं. अगर आपको सच्ची में ठेस पहुंची है, हर्ट हुए हैं. माफ करो ना. सॉरी दिल से माफ मांगता हूं.” जावेद हबीब ने इस तरह वीडियो को जारी कर घटना से आहत हुए लोगों से माफी मांगी है.

महिला ने लगाया था ये आरोप

बता दें कि यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में घटी. यहां बालों के रख-रखाव और कटिंग को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया था और उसी सेमिनार में जावेद हबीब ने थूक लगाकर महिला के बाल काटे थे. जावेद हबीब ने जिस महिला के बाल काटे थे उन्होंने बाद में एक वीडियो जारी किया था और कहा था: “कल मैंने एक सेमिनार अटेंड किया जावेद हबीब सर का. उन्होंने ऑन द स्टेज मुझे हेयरकट के लिए इनवाइट किया. और उन्होंने इतना मिस बिहेव किया कि उन्होंने ये दिखाया है कि अगर आपके पास पानी न हो तो अपने थूक से भी हेयरकट करा सकते हो. तो मैंने वो हेयरकट नहीं कराया. मैं अपने गली के नुक्कड़ से बाल कटवा लूंगी लेकिन पर कभी जावेद हबीब से नहीं.”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 9:52 AM IST

Updated Date: January 7, 2022 9:54 AM IST