मेष– दिल और दिमाग के विषयों में स्पष्टता रखें। दोस्तों से भेंट होगी। हर्ष उत्साह से दिन बीतेगा। नीति, नैतिकता और संस्कारों का सम्मान करें। सेहत का ध्यान रखें। दिन शुभकारक।Also Read - Horoscope Today October 25 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: वृष राशि वालों को ससुराल से मिलेगी खुशखबरी, जानें अपनी राशि का हाल

वृष- धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। आस्था, अध्यात्म और संस्कारों को बल मिलेगा। भाग्य की अनुकूलता का लाभ उठाएं। भ्रमण मनोरंजन के लिए जा सकते हैं। दिन श्रेष्ठ फलकारक। शुभ सूचना संभव। Also Read - Weekly Rashifal From 25th To 31st October : इस हफ्ते की राशिफल पर डाले नज़र और जाने क्या कहते है आपके सितारे, वीडियो देखें

मिथुन- हर्ष उत्साह से भरा दिन है। अपनों के साथ स्मरणीय पल साझा करेंगे। महत्वपूर्ण निर्णय सहजता से ले सकेंगे। जीवन स्तर संवार पर रहेगा। संतान से शुभ समाचार संभव। व्यर्थ की बहस से बचें। Also Read - Horoscope Today October 24 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: धैर्य से काम लेंगे मेष राशि के लोग, जानें अपनी राशि का हाल

कर्क- धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। आस्था, अध्यात्म और संस्कारों को बल मिलेगा। भाग्य की अनुकूलता का लाभ उठाएं। भ्रमण मनोरंजन के लिए जा सकते हैं। दिन श्रेष्ठ फलकारक। शुभ सूचना संभव।

सिंह- बचत और निवेश पर ध्यान देंगे। लाभ का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा। सौदेबाजी में सफलता मिलेगी। अपनों का साथ उत्साह बढ़ाएगा। रहन-सहन आकर्षक रहेगा। दिन हितकारक। प्राथमिकता सूची बनाएं।

कन्या- रिश्तों को निभाने में आगे रहेंगे। साहस और पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा। निवेश में जल्दबाजी से बचें। दान धर्म में रुचि रहेगी। दिन सामान्य से शुभ। प्रबंधन पर जोर दें और विपक्ष को गंभीरता से लें।

तुला- बचत और निवेश पर ध्यान देंगे। लाभ का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा। सौदेबाजी में सफलता मिलेगी। अपनों का साथ उत्साह बढ़ाएगा। रहन-सहन आकर्षक रहेगा। दिन हितकारक। प्राथमिकता सूची बनाएं।

वृश्चिक- पुरस्कार प्राप्ति संभव है। कार्य-व्यापार अपेक्षा के अनुरूप रहेगा। व्यक्तित्व प्रभावी रहेगा। सभी से सराहना मिलेगी। जिम्मेदारी बढ़ाई जा सकती है। सक्रियता बनाए रखें। दिन श्रेष्ठ।

धनु- पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बेहतर रहेगी। साथी कंधे से कंधा मिलाकर साथ निभाएगा। कलीग्स का सपोर्ट मिलेगा। प्रमोशन के संभव है। दिन श्रेष्ठ फलकारक। तेजी से आगे बढ़ने की सोच रखें।

मकर– पुरस्कार प्राप्ति संभव है। कार्य-व्यापार अपेक्षा के अनुरूप रहेगा। व्यक्तित्व प्रभावी रहेगा। सभी से सराहना मिलेगी। जिम्मेदारी बढ़ाई जा सकती है। सक्रियता बनाए रखें। दिन श्रेष्ठ।

कुंभ- प्रसिद्धी और प्रभाव बढ़त पर रहेंगे। अनोखे प्रयासों से सभी को प्रभावित करेंगे। घर में सुख संसाधन बढ़ेंगे। बड़ों का प्रेम और वात्सल्य आनंदित रखेगा। दिन श्रेष्ठ फलकारक। सोच बड़ी रखें।

मीन- दिल और दिमाग के विषयों में स्पष्टता रखें। दोस्तों से भेंट होगी। हर्ष उत्साह से दिन बीतेगा। नीति, नैतिकता और संस्कारों का सम्मान करें। सेहत का ध्यान रखें। दिन शुभकारक।