Ladka Ladki Ka Video: स्पोर्ट्स बाइक से लड़कियों को इंप्रेस कर रहा था लड़का, पर बन गया हंसी का पात्र | देखिए फनी वीडियो

Girl And Boy Funny Video: वीडियो एक लड़के से जुड़ा है जो स्पोर्ट्स बाइक से लड़कियों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था मगर खुद हंसी का पात्र बन गया है. मजेदार वीडियो कुछ ही समय में सत्तर हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और नेटिजन ने भी इसे पसंद किया है.

Advertisement

Ladka Ladki Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया मजेदार वीडियो से भरी पड़ी है. यहां हर रोज बड़ी तादाद में ऐसे ही फनी वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें भी कुछ इतने मजेदार होते हैं जो आते ही छा जाते हैं और खूब देखे जाते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो एक लड़के से जुड़ा है जो स्पोर्ट्स बाइक से लड़कियों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था मगर खुद हंसी का पात्र बन गया है. मजेदार वीडियो कुछ ही समय में सत्तर हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और नेटिजन ने भी इसे पसंद किया है.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि एक स्थान पर बहुत से लोग स्पोर्ट्स बाइक लिए खड़े हैं. मालूम होता कि कोई रेस होने वाली है. तभी कैमरा स्पोर्ट्स बाइक पर बैठे एक लड़के की तरफ जूम होता है. जो लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए उन्हें पास बुलाता है और बैठने के लिए कहता है. देख सकते हैं कि दोनों के बाइक पर बैठते ही वो तो स्टंट दिखाने लगता है. मगर तभी ऐसा कुछ होता है हंसी नहीं रुकेगी. आप देख सकते हैं कि शख्स ने स्टंट दिखाने के लिए बाइक में जैसे ही रेस दी इसका नियंत्रण बिगड़ गया और बाइक सीधे पास खड़ी दूसरी बाइकों में जा भिड़ी.

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

/p>

वीडियो ट्विटर पर The Darwin Awards नाम के पर पेज पर भी शेयर किया गया है. वीडियो कब और कहां का इसकी जानकारी है.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 4, 2021 4:55 PM IST

Updated Date:December 4, 2021 4:55 PM IST

Topics