Ladka Ladki Ka Video: जिम में लड़की को इंप्रेस करना चाहता था लड़का, हो गया बुरा हाल- देखें वीडियो

Ladka Ladki Ka Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के को काफी खतरनाक चोट लग जाती है.

Updated: January 11, 2022 8:39 AM IST

By Nandan Singh

Ladka Ladki Ka Video

Ladka Ladki Ka Video: सोशल मीडिया पर जिम के वीडियो भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं. कुछ लोग तो जिम में अपनी मेहनत के जरिए सभी को इंप्रेस कर जाते हैं. तो कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो जिम में भी अपना फनी अंदाज नहीं छोड़ते हैं और कभी-कभी ये उनके लिए घातक साबित हो जाता है. सोशल मीडिया पर अब एक जिम का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़का, लड़की को इंप्रेस करने के लिए तेज गति से पुल अप्स करने लगता है. कुछ देर तो सब ठीक चलता है लेकिन अगले ही पल वो पलट कर रॉड पर गिर जाता है और उसे भयानक चोट लग जाती है. यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

Also Read:

जिम में लड़के को लगी खतरनाक चोट

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए लड़के नए-नए तरीके निकालते हैं. जिम में भी कुछ लोग ऐसा करने से नहीं चूकते हैं, लेकिन ये कितना खतरनाक साबित हो सकता है इसका अंदाज इस वीडियो को देखने के बाद लगया जा सकता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की जिम कर रही होती है, तभी एक लड़का उसके बगल में तेज गति से पुल अप्स करने लगते हैं. उसकी गति इतनी तेज थी कि अचानक बैलेंस खो बैठता है और पलटकर रॉड पर गिर पड़ता है.

View this post on Instagram

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

खतरनाक है लड़के का ये वीडियो

वीडियो को देख लगता है कि लड़के को काफी तेज चोटें आई होंगी. देखने में ये वीडियो काफी खतरनाक है और सभी को ऐसा करने से बचना चाहिए. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को memewalanews नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 8:36 AM IST

Updated Date: January 11, 2022 8:39 AM IST