Ladki Ka Video: कैमरे में डांस रिकॉर्ड कर रही थीं लड़कियां, तभी आया डॉगी और हिला दिया | देखें वीडियो

Ladki Ka Video: इसमें देख सकते हैं कि लड़कियां सड़क पर कैमरा फिट कर डांस वीडियो शूट कर रही थीं कि तभी ऐसा कुछ हुआ जिसने हिलाकर रख दिया.

Published: January 25, 2023 8:48 AM IST

By Ikramuddin Saifi

Ladki Ka Dance

Ladki Ka Video: सोशल मीडिया के जमाने में युवाओं के बीच रील्स बनाने का तगड़ क्रेज है. ये सड़क, मेट्रो, बसों या घरों की छत पर कहीं भी रील्स वीडियो शूट करने लगते हैं. हालांकि कई बार रील्स बनाने के चक्कर में ऐसा कुछ होता है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा है. वीडियो तीन लड़कियों से जुड़ा है जो सड़क पर कैमरा रखकर वहीं अपना डांस रिकॉर्ड करने लगीं. मगर तभी वहां एक डॉगी पहुंच गया और जो किया सबको हिलाकर रख दिया.

Also Read:

कैमरे में रिकॉर्ड करने लगीं डांस

हालांकि वीडियो में जो कुछ होता है बाद में हंसी भी बहुत आती है. वीडियो अभी तक हजारों की तादाद में लाइक और व्यूज बटोर चुका है. चंद सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां सड़क पर खड़ी हैं. यहीं पर तीनों ने डांस की रील शूट करने का प्लान बनाया. इसके बाद कैमरा सड़क पर ही फिट किया गया और बैकग्राउंड में म्यूजिक प्ले होता है.

देखा जा सकता है कि लड़कियां डांसिंग स्टेप कर ही रहीं थीं कि तभी डॉगी मोबाइल के करीब पहुंचा और उसी के ऊपर पेशाब करने लगा. इधर डॉगी को सु-सु करता देख लड़की अंदर तक हिल गई. एक लड़की ने दौड़कर डॉगी को भगाया तो तीसरी मुंह पर हाथ रखकर सिर्फ हंसने लगी. फ्रेम के आखिर में जो कुछ दिखाई दिया सबसे ज्यादा मजेदार है.

यहां देखिए मजेदार वीडियो

वीडियो इंस्टाग्राम के साथ सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी जमकर देखा और शेयर किया जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 25, 2023 8:48 AM IST