Ladki Ka Video: लड़की ने पेड़ पर कर दी मुक्कों की बरसात, फिर जो हुआ यकीन ना कर पाएंगे- देखें वीडियो

Ladki Ka Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पेड़ पर मुक्कों की बरसात कर रही है. वीडियो देखने के बाद हर कोई शॉक्ड है.

Published: January 11, 2022 12:51 PM IST

By Nandan Singh

Ladki Ka Video

Ladki Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी अजीब है. यहां तरह-तरह के वीडियो सुर्खियां बटोरते हैं. कभी स्टंट वीडियो तो कभी वाइल्ड लाइफ वीडियो नियमित अंतराल पर वायरल होते हैं. अब एक 12 वर्षीय लड़की का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुक्के मार-मारकर एक अच्छे खासे पेड़ को गिरा देती है. ये वीडियो अपने आप में काफी यूनिक है. वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स लड़की से काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. यह वीडियो क्लिप साल 2017 का बताया जा रहा है लेकिन अब ये फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Also Read:

बॉक्सिंग के प्रति क्रेजी है लड़की

डेली मेल की साल 2018 की एक रिपोर्ट के अनुसार, “लड़की का इवनिका है. उनके इस कौशल का श्रेय उनके पिता रुस्तम सदवाकस को जाता है, जो एक पेशेवर बॉक्सिंग ट्रेनर भी हैं. उन्होंने बताया था कि वह इवनिका और उसके सात भाई-बहनों को बचपन से ही ट्रेनिंग देते आ रहे हैं. इवनिका दिन में एक या दो बार ट्रेनिंग करती है. वो बॉक्सिंग के प्रति काफी क्रेजी है. वो अपने पंचों से दरवाजे को या पेड़ को ढहा सकती है.”

यहां देखें वीडियो:

वायरल हुआ यह वीडियो

कुछ सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जंगल में एक पेड़ के सामने खड़ी होती है. फिर देखते ही देखते वो पेड़ में मुक्कों की बरसात कर देती है. हर पंच के साथ पेड़ कमजोर पड़ता जाता है और फिर देखते ही देखते वो गिर पड़ता है. बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है कि कोई अपने पंचों से किसी पेड़ को गिरा दे. इस वीडियो को Quarantine Traders नाम के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 12:51 PM IST