नई दिल्ली. पुलिसकर्मियों को अपनी ड्यूटी के साथ-साथ आम जीवन में भी एहतियात बरतना पड़ता है. आम जनता भी उनसे यही अपेक्षा करती है. लेकिन कभी-कभार ड्यूटी से थके-मांदे इन पुलिसकर्मियों की आकांक्षाएं जब हिलोरे मारने लगती हैं, तो हमारे सामने नशे में टुल्ल किसी पुलिसवाले की तस्वीर या वीडियो आ जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला गुजरात का सामने आया है, जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी थाने में ही डांस करती दिखी है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. महिला पुलिसकर्मी की इस हरकत को विभाग ने लापरवाही मानते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है.Also Read - CPI नेता कन्‍हैया कुमार और गुजरात के विधायक जिग्‍नेश मेवाणी 28 सितंबर को कांग्रेस में होंगे शामिल

Also Read - Gujarat News: गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह से 21,000 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त
DTC बस में सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगा रही लड़की का VIDEO हुआ वायरल, कर्मचारियों पर गिरी गाज

DTC बस में सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगा रही लड़की का VIDEO हुआ वायरल, कर्मचारियों पर गिरी गाज

Also Read - ओवैसी को गुजरात जेल में पूर्व सांसद अतीक अहमद से मिलने की इजाजत नहीं, जानिए क्या बताई वजह

यह घटना दरअसल, गुजरात के महेसाणा के लांघनाज पुलिस स्टेशन की है. वीडियो में दिख रहा है कि अर्पिता चौधरी नाम की पुलिसकर्मी थाने के लॉकअप के पास एक गाने पर डांस कर रही है. वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस के आला अफसर हरकत में आए. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि यह वीडियो 20 जुलाई का है, जो वाट्सएप और अन्य माध्यमों के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. महेसाणा के डीएसपी ने बताया कि 2016 में लोक रक्षक दल में भर्ती हुईं अर्पिता चौधरी का पिछले साल यानी 2018 में ही महेसाणा के लांघनाज थाने में ट्रांसफर किया गया था. थाने के भीतर उसका डांस करना और वीडियो बनाना नियमों का उल्लंघन है.

डीएसपी मंजिता वंजारा ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि अर्पिता ने नियम तोड़ा है. वह थाने में पुलिस की वर्दी में नहीं थी. दूसरी बात यह कि पुलिस थाने में उसने डांस का यह वीडियो बनाया. पुलिसकर्मियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, लेकिन अर्पिता ने जान-बूझकर नियम तोड़ा. इस कारण उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.