नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं. इसमें हर तरह के वीडियो शामिल होते हैं. आज सोशल मीडिया पर एक वन्यजीव के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट पर एक तेंदुए के वीडियो को लोग शेयर कर उसकी तारीफ कर रहे हैं और तेंदुए को लेकर कह रहे हैं कि अगले साल ओलंपिक में खेलने जाना. Also Read - Corona Warriors Video Viral: बालों में कंघी करते, एक्सरसाइज कराते कोरोना वॉरियर्स का वीडियो देख आंखें भर आएंगी, इनके जज्बे को सलाम!

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी प्रवीन कासवान ने ट्विटर पर साझा किया है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा जानवरों को भी अगले वर्ष ओलंपिक में भाग लेना चाहिए, लोगों को तेंदुए का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो में एक तेंदुआ अपने शिकार का पीछा करता दिखा दे रहा है. तभी बीच में उसके एक ऊंची दीवार आ जाती है जिसे वह छलांग मारकर पार कर देता है. Also Read - Suicide Live Video: पत्नी को फांसी लगाते हुए देखा, सास-ससुर भी बनाते रहे Video, चीखे- खुद लटक रही है, लेकिन...

तेंदुए के इतने ऊंचे दीवार को आसानी से छलांग मारकर पार कर देना ही लोगों को कमाल लगने लगा. लोगों ने इस वीडियो को ट्विटर पर खूब शेयर किया और तेंदुए को ओलंपिक में जाने की बात कही. हालांकि यह वीडियो किस स्थान की है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन यह शहरी इलाका है इतना पता चल रहा है क्योंकि तेंदुए की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.