कोरोना महामारी ने न जाने कितने जिंदा दिल लोगों को अपना शिकार बनाया है. आज फिर एक ऐसे ही जिंदादिल युवा मां हम सभी के बीच से चली गई. कुछ दिन पहले ही इस युवा महिला का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कोरोना से जंग लड़ते हुए गाने सुन रही थी. Also Read - कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट का खौफ, तीसरी लहर की तरफ बढ़ रहा देश?

इस महिला का इलाज करने वाली डॉक्टर मोनिका लंगेट ने आज ट्वीट कर लिखा- I am very sorry. We lost the brave girl. मैं बहुत दुखी हूं. हमने बहादुर लड़की को खो दिया. Also Read - Coronavirus Cases In India: कोरोना का कहर हुआ कम, 1 दिन में 50 हजार से अधिक लोग हुए संक्रमित, 1,358 लोगों की हुई मौत

कुछ दिन पहले लंगेट ने ही इस युवा महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. उस वीडियो में युवा महिला ‘लव यू जिंदगी’ गाना सुन रही थी. लड़की ऑक्सीजन मास्क पहने गाने का आनंद ले रही थी. यह वीडियो आठ मई का है. लेकिन आज 6 दिन बाद यह युवा महिला हमारे बीच नहीं है. Also Read - Murge Ka Stunt: मुर्गे का बेहतरीन स्टंट, अंडे को हवा में उछालकर किए करतब, Viral Video दिमाग का दही कर देगा...

उस वीडियो के साथ डॉ. लंगेट ने लिखा था कि इस युवा महिला को शुरू में आईसीयू बेड नहीं मिला. फिर उसका इमर्जेंसी वार्ड में ही इलाज चलता रहा. बाद में उसे आईसीयू वार्ड मिला. यह एक मजबूत लड़की है. उसका विल पावर बहुत मजबूत है. उसने मुझसे म्यूजिक सुनने का अनुरोध किया था. मैंने उसे ऐसे करने की अनुमति दे दी.

उन्होंने लिखा था कि आईसीयू में भी उसकी स्थिति अभी स्थिर नहीं हुई थी. आज उन्होंने एक इमोशनल मैसेज में इस बहादुर आत्म की शांति के लिए लोगों से प्रार्थना करने की अपील की.

डॉ. लंगेट ने लिखा- कभी-कभी मैं बहुत असहाय महसूस करती हूं. सब कुछ नियती के हाथ में है. जो हम प्लान करते हैं, जो हम सोचते हैं वो हमारे हाथ में नहीं होता. एक छोटा बच्चा घर पर इंतजार कर रहा है. कृपया प्रार्थना कीजिए. इसके बाद ट्वीटर पर इस युवा महिला के लिए दुआओं की बारिश होने लगी, लेकिन कुछ ही समय बाद सबका दिल टूट गया.