Alfonso Flores Story: कद बढ़ाने की ख्वाहिश तो कईयों की होती है, पर एक उम्र के बाद कद बढ़ा पाना लगभग नामुमकिन हो जाता है. इसलिए अल्फोंसो फ्लोरेस की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है. हो भी क्यों ना, इसने 30 की उम्र के बाद लगभग 2 फीट लंबाई बढ़वाई है.Also Read - PHOTOS: ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत गोल्फ प्लेयर, एक्स बॉयफ्रेंड ने वायरल कर दी थीं ऐसी तस्वीरें

अल्फोंसो अमेरिका में रहते हैं. बचपन से ही उनकी ख्वाहिश रही कि उनकी हाइट 6 फीट से अधिक की हो. बिल्कुल बास्केटबॉल खिलाड़ियों की तरह. Also Read - Taslima Nasreen Surrogacy Controversy: सरोगेसी पर तसलीमा नसरीन के 'रेडीमेड बेबी' ट्वीट पर विवाद, प्रियंका चोपड़ा थीं निशाना!

यही वजह है कि उन्होंने दुनिया भर में तलाश शुरू कर दी कि वे कैसे और कहां अपनी हाइट को बढ़वा सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने भारत आकर सर्जरी कराने का फैसला किया. Also Read - Bride Groom Video: विवाह में दूल्हा-दुल्हन ने मारी ऐसी हाहाकारी एंट्री, बस देखते रह गए सब | देखिए वीडियो

सर्जरी के बाद आखिरकार वो कमाल हुआ, जिसकी उन्हें उम्मीद थी. सर्जरी के बाद इनकी हाइट 5 फीट 11 इंच से बढ़कर 6 फीट 1 इंच हो गई है. इस प्रक्रिया पर 55 लाख रुपए का अनुमानित खर्च आया है.

डेली मेल ने अल्फोंसो का इंटरव्यू लिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने उन्हें ये करने से मना किया था. पर वे अड़े रहे. पैरों की सर्जरी करवाई. अब उनकी हाइट 6 फीट से ऊपर पहुंच गई है.

बता दें कि अल्फोंसो की सर्जरी करने वाले डॉक्टर का नाम है डॉ. देबीप्रशाद (Dr Debiparshad). उन्होंने लिम्बप्लास्टिक्स कॉस्मेटिक प्रक्रिया (LimbplastX cosmetic limb-lengthening procedure) के माध्यम से ये कारनामा किया है. इस तरह की सर्जरी के दौरान जांघ की हड्डी को लंबा किया जाता है.