( Image courtesy : http://www.thesun.co.uk )Also Read - बुरी तरह ट्रोलिंग से परेशान हुईं स्वरा भास्कर, बोलीं- मेरी फूल की फोटो को भी लोग मास्टरबेशन सीन से जोड़ देते हैं

Also Read - Lust Stories: वाइब्रेटर वाले सीन से घबरा गई थीं कियारा आडवाणी, कुछ समझ नहीं आया तो करण जौहर ने खुद...

हर इंसान में सेक्स करने की इच्छा होती है। लेकिन दिन भर के काम काज से लोग थक जातें हैं और फिर उनमें सेक्स करने की जो इच्छा धीरे धीरे कम होने लगती है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो रोज के सेक्स कुछ हटकर अलग करने में विश्वास रखतें हैं। जैसे की हस्थ्मैथुन नाम सुनकर आज भी लोग शर्माने लागतें हैं लेकिन यह हर आदमी करता है। कुछ लोग है अपनी महिला पार्टनर से हस्थ्मैथुन करवाना पसंद करते हैं। लेकिन महिला पार्टनर से हस्थ्मैथुन करवाते समय इन बातों पर जरुर ध्यान दें। Also Read - Lust Stories के इस अश्लील सीन ने बदल दी कियारा की किस्मत, करण जौहर दे रहे हैं फिल्मों के ऑफर ही ऑफर!

कंपर्टेबल-ब्रा

1 – स्पीड पर रखें ध्यान: जब आप अपनी महिला पार्टनर से हस्थ्मैथुन करवा रहें हो तो इस बात का ध्यान दें की उन्हें बताएं की जब आप के अंदर उत्तेजना अधिक हो तो वह स्पीड को और तेज कर दें इससे दोनों को चरम आनंद का अनुभव होगा। यह भी पढ़ें: लड़कियों से स्ट्रांग सेक्स करना है तो इन 4 बातों का रखें ध्यान

2 – माहौल बनायें: अगर आप अपनी महिला पार्टनर से अपना हस्थ्मैथुन करवा रहें हैं और उसी दौरान आप उस पल को हसीन बनाने के लिए आप ब्लोजॉब ले सकतें हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें उन्हें नही पसंद हो उसे न करे।

Teaser8

3 – अच्छी ग्रीप: हस्थ्मैथुन करवातें समय आप अपनी महिला पार्टनर को इस बात का अहसास करवाएं की वो आप के लिंग को मजबूती से पकड़े और फिर देखिए कैसा आनंद आता है। लेकिन इस तरह का काम करवाते समय दोनों को अपने मूड को फ्रेश और पल को रोमांचक बनाना होगा तभी एक बेहतर सेक्स की उम्मीद की जाकती है।