Most Funny Video: रिपोर्टर ने लड़के से पूछ लिया- बड़ा होकर क्या बनोगे? मगर जो जवाब मिला सोच नहीं सकते आप | देखिए

Most Funny Video: वीडियो अभी सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा है जिसमें रिपोर्टर और लड़के के बीच मजेदार संवाद होता है. इसमें लड़का, रिपोर्टर के सवालों के ऐसे जवाब देता है सुनकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा.

Published: January 10, 2022 10:53 AM IST

By Ikramuddin Saifi

viral Video

Most Funny Video: अगले दो महीनों के भीतर यूपी, उत्तराखंड और पंजाब सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न होने हैं. तमाम राजनीतिक दल अपनी जीत के दावे कर रहे हैं और जमकर मतदाताओं से संवाद किया जा रहा है. चुनाव संबंधी मुद्दों को लेकर विभिन्न न्यूज चैनलों के रिपोर्टर भी लोगों के बीच पहुंचने लगे हैं. ऐसे ही एक ‘न्यूज रिपोर्टर’ चुनाव में जनता का मूड भांपने के लिए लोगों के बीच पहुंचा. मगर एक लड़के से सवाल पूछना उसे भारी पड़ गया. लड़के ने उसके सवालों के ऐसे जवाब दिए जिसकी उम्मीद नहीं होगी. वीडियो अभी सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा है जिसमें रिपोर्टर और लड़के के बीच मजेदार संवाद होता है.

Also Read:

बड़ा होकर क्या बोनोगे- रिपोर्टर को यही पूछना पड़ गया भारी
मजेदार वीडियो में देख सकते हैं कि न्यूज रिपोर्टर एक लड़के से पूछता है कि वो बड़ा होकर क्या बनेगा. इसपर लड़का जो जवाब देता हैं सुनकर हंसी नहीं रुकेगी. इसमें लड़के से जैसे ही पूछा जाता है कि वो बड़ा होकर क्या बनेगा? तपाक से जवाब मिला- ‘ना पढ़े हैं और ना लिखे हैं तो क्या बनेंगे हम? वैसे हमें क्या बनाओगे.’ अब लड़का आगे जो कुछ कहता है खूब मजेदार है. वो कहता है- वैसे बड़े हो जाएंगे तो काम करेंगे. अपना घर बसाएंगे. खाएंगे-पिएंगे और बीवी रखेंगे. फिर तो दीन बच्चे होंगे. अब लड़का इसके बाद जो कुछ कहता है सोच नहीं सकते आप.

यहां देखें मजेदार वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है. मगर ये यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोव और मणिपुर में विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे चुनाव प्रचार के बीच खूब देखा जा रहा है. वीडियो इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 10:53 AM IST