Funny Video: प्रदर्शन कर रहे थे विपक्षी कार्यकर्ता, तभी एक ने बोल दिया कुछ ऐसा सुनकर हंसी नहीं रुकेगी | देखिए मजेदार वीडियो

Most Funny Video Today: वायरल वीडियो विपक्षी दल के कार्यकर्ताओं से जुड़ा है, जो संभवत: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ किसी पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Advertisement

Most Funny Video: राजनीति में विपक्षी दलों द्वारा सत्तापक्ष की कार्यप्रणाली और उसकी अधिकतर नीतियों का विरोध करना आम बात है. आपने भी अपने आसपास विपक्षी दलों को किसी ना किसी मुद्दे पर धरना-प्रदर्शन करते हुए जरूर देखा होगा. इन प्रदर्शनों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब अपलोड किए जाते हैं. मगर कुछ वीडियो विरोध-प्रदर्शन की जगह किसी अन्य वजह से छा जाते हैं. इस समय एक ऐसा ही वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है.

Advertising
Advertising

वायरल वीडियो कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जुड़ा है, जो संभवत: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ किसी पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसमें कांग्रेस कार्यकर्ता पेट्रोल-डीजल पर सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजे कर रहे हैं. हालांकि चंद सेकंड बाद वीडियो में ऐसा कुछ नजर आता है कि हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे. इसमें देख सकते हैं कि सरकार विरोधी प्रदर्शन के बीच एक महिला जोर से कांग्रेस जिंदाबाद का नारा लगाती है. महिला के साथ वहां मौजूद दर्जनों कांग्रेसी भी ऐसा नारा लगाते हैं.

वीडियो में देख सकते हैं कि महिला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी नारेबाजी का नेतृत्व करती है. मगर दूसरी तरफ से जो जवाब आता है सुनकर आसपास खड़े सभी कार्यकर्ता एक-दूसरे का मुंह देखने लगे. इसमें देख सकते हैं कि महिला कहती है- 'नरेंद्र मोदी..... दूसरी तरफ जवाब आता है- जिंदाबाद.' मन माफिक जवाब ना आने पर सभी मंद-मंद मुस्कुराने लगते हैं. वीडियो में पेट्रोल पंप पर खड़े अन्य लोगों का रिएक्शन देखना सबसे ज्यादा मजेदार लगता है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यहां देखें वीडियो-

Advertisement

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर bhutni_ke_memes नाम के यूजर ने भी शेयर किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 4:28 PM IST

Updated Date:October 22, 2021 6:25 PM IST

Topics