OMG Video: कुछ महीने के शिशु ने बेड से उतरने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, हिल जाएगा आपका दिमाग | देखिए ये वीडियो

Viral Video Today: हैरान कर देने वाला ये वीडियो आईपीएस रुपिन शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- कोशिश करने वालों की हार नहीं होती.

Advertisement

Viral Video Today: इंटरनेट की दुनिया में कभी-कभी ऐसे चीजों नजरों के सामने आती हैं जिन्हें देखकर खूब हैरानी होती हैं. इस समय एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो महज कुछ महीने के क्यूट बेबी का मालूम होता है मगर इसमें वो जो कुछ करता नजर आता है देखकर आपका दिमाग हिल जाएगा. हैरान कर देने वाला ये वीडियो आईपीएस रुपिन शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- कोशिश करने वालों की हार नहीं होती, एक रचना.

Advertising
Advertising

वीडियो कुछ ही समय में सैकड़ों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी इसे जमकर पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे कुछ सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि करीब दस महीने का बेबी बेड पर अकेला बैठा है. तभी उसे बेड से उतरने का मन हुआ है. बेबी नीचे उतरने के लिए जो जुगाड़ लगाता है देखने लायक है. देख सकते हैं कि बेड की ऊंचाई भांपकर वो पहले वहीं बैठा रहता है और चंद लम्हे रुककर नीचे की तरफ झांकता है. इसके बाद वो नीचे उतरने के लिए बेड पर रखे कपड़े गिरा देता है, ताकि वो बेड से उतर सके.

देख सकते हैं कि जब कपड़ा नीचे फेंकने के बाद वो नहीं उतर पाता तब वो एक-एक कर बेड पर रखे कपड़े नीचे गिराने लगता है. फ्रेम में इस समय जो दृश्य नजर आता है वो किसी को भी हैरान कर देगा. देख सकते हैं कि बहुत सारे कपड़े और तकिए नीचे गिराने के बाद शिशु आराम से नीचे उतर गया.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यहां देखें वीडियो-

Advertisement
/p>

वीडियो में नीचे उतरने के बाद बच्चे का रिएक्शन देखने लायक होता है. वो ऐसी मुस्कान के साथ पीछे मुड़कर देखता है जैसे जंग कोई जीत ली हो. उल्लेखनीय है कि वीडियो कुछ समय पुराना है मगर एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 27, 2021 6:30 PM IST

Updated Date:November 27, 2021 6:30 PM IST

Topics