Salman Katrina Ka Video: सलमान-कटरीना ने एक-दूसरे को पहना दी वरमाला, इंटरनेट पर Viral हुआ ये वीडियो | देखिए

Salman Khan Aur Katrina Kaif Video: वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल रहा है, जिसे अभी तक हजारों लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

Salman Khan Aur Katrina Kaif Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया में बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के विवाह से जुड़ी चर्चाएं लगातार जोर पकड़ रही हैं. आए दिन दोनों के विवाह से जुड़े नए-नए अपडेट्स आते रहते हैं. बताया गया कि दोनों नौ दिसंबर को विवाह कर सकतें हैं. हालांकि दोनों के परिवार से किसी ने भी विवाह की पुष्टि नहीं की है. इस बीच फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वायरल हो रहे वीडियो में दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, तभी बैकग्राउंड से तालियों की आवाज आती है. लोग चीयर कर रहे हैं और जोर जोर से चिल्ला रहे हैं.

Advertising
Advertising

वायरल वीडियो पर बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि दोनों ने पहले ही शादी कर ली है. फिल्म जगत से जुड़ी जानकारी देने वाली वेबसाइट पिंकविला ने भी वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में कहा गया कि एक्ट्रेस के विवाह से जुड़ी खबरों के बीच सलमान और कटरीना से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने कहा- सलमान सिर्फ रील में ही कटरीना से शादी कर सकते हैं. एक कमेंट में कहा गया- काश सचमुच ऐसा हो जाता एक यूजर ने कहा- यही भविष्य है मेरे भाई.

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

मगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाए. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान और कटरीना कैफ तो हैं मगर ये वीडियो फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड किया गया लगता है. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान खान बुजुर्ग शख्स के गेटअप में कटरीना कैफ के सामने खड़े हैं. डॉयरेक्टर के कहने पर कटरीना सलमान के गले में वरमाला डालती हैं और फिर भाईजान भी वैसा ही करते हैं. इसके बाद वहां मौजूद लोग इसे जोर-जोर से चीयर करने लगते हैं और फूलों की बौछार होती है.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 29, 2021 3:19 PM IST

Updated Date:November 29, 2021 3:25 PM IST

Topics