कई लोगों को लगता है की सिर्फ पुरुष ही सेक्स को लेकर आक्रामक होते है मगर ऐसा नहीं है, हाल ही में आए एक शोध के अनुसार की सेक्स की तीव्र इच्छा और कामुक यौन कल्पना महिलाओं में भी होती है। ज़्यादातर देखा जाता है की पुरुष सेक्स के दौरान नए प्रयोग करने की कोशिश करते है मगर महिलाएं भी अत्यधिक कामुक व्यवहार या यौन परिकल्पनाओं में रुचि रखती है।Also Read - गर्लफ्रेंड न हो प्रेग्नेंट इसलिए संबंध बनाने से पहले कंडोम नहीं मिला तो लड़के ने अपनाया ऐसा चौंकाने वाला तरीका, हो गई मौत; जानें पूरा मामला

Also Read - सेक्स के दौरान वजाइना से आती है सड़ी ब्रेड और मछली जैसी बदबू , तो क्या करें??

यह भी पढ़े: लडकियां कितनी बार सेक्स के बारे में सोचती है? Also Read - Why do women have intercourse | महिलाए सेक्स इस वजह से भी करती है

डू क्यूबेक ए ट्रोइस-रिविरिस विश्वविद्यालय के मनोविज्ञान विभाग के प्रोफेसर क्रिस्टीन जोयाल का कहना है, “सच यह है कि महिलाओं ने शोध के दौरान हमें बताया कि उनकी विविध यौन रुचियां हैं और वे अपने यौन जीवन से बेइंतहा संतुष्ट हैं। इसलिए सेक्स में सारी हदें तोड़ना कोई असामान्य व्यवहार नहीं है।”

लोगों की यौन रुचियों को दो श्रेणियों में बांटा जाता है एक सामान्य जिसे नॉर्मोफिलिक कहते हैं और दूसरा विलक्षण जिसे पैराफिलिक कहा जाता है।

इस सर्वे से एक बात तो साफ़ होगयी है की सेक्स के मामले में लड़कियों की भी बहुत इच्छा होती है। ये वह ज़माना नहीं है जहां लडकियां सेक्स के दौरान शर्माती है। आजकल की लडकिया भी बिंदास अपने मन की बात अपने पार्टनर के सामने रखती है। वह अपनी सेक्स इच्छाओं को ज़ाहिर करने में भी पीछे नहीं रहती। आजकल की लडकियां यौन संबंधो के दौरान काफी आक्रामक भी होती है।