Shashi Tharoor ने महिला सांसदों के साथ ली सेल्फी और लिख दिया ऐसा कैप्शन...मच गया बवाल, जानिए

कांग्रेस नेता और सांसद Shashi Tharoor ने संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन महिला सांसदों के साथ ली गई एक सेल्फी को सोशल मीडिया पर पोस्ट किय, लेकिन ऐसा कैप्शन लिखा कि बवाल मच गया. बाद में उन्होंने माफी मांगी.

Advertisement

Shashi Tharoor: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने महिला सांसदों के साथ सेल्फी ली और उसके साथ ऐसा कैप्शन लिख दिया जिससे बवाल मच गया. फिर विवादित कैप्शन पर उन्होंने माफी मांगी और कहा कि अगर इस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों की भावानाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं. दरअसल, शशि थरूर ने सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन छह महिला सांसदों के साथ सेल्फी ली और उसकी तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा-"कौन कहता है कि लोकसभा आकर्षक जगह नहीं है? इसपर सोशल मीडिया में बवाल मच गया औऱ थरूर को माफी मांगनी पड़ी.

Advertising
Advertising

शशि थरूर के द्वारा सोमवार को जारी की गई तस्वीर में कई दलों की महिला सांसद थीं और थरूर उनके साथ मुस्कराते हुए दिख रहे थे. हालांकि तस्वीर के साथ थरूर ने जो कैप्शन लिखा, उसको लेकर सोशल मीडिया पर वो आलोचनाओं के घेरे में आ गए. शशि थरूर ने इसके बाद माफी मांग ली. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने छह महिला सांसदों के तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. यह तस्वीर संसद के शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) के पहले दिन उन्होंने शेयर की थी.

थरूर ने ट्वीट कर कहा, "कौन कहता है कि लोकसभा आकर्षक जगह नहीं है? @supriya_sule @preneet_kaur @ThamizhachiTh @mimichakraborty @nusratchirps @JothimaniMP,"

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इस तस्वीर में थरूर के साथ महिला सांसद सुप्रिया सुले, परनीत कौर, टी थंगपांडियन, मिमि चक्रबर्ती, नुसरत जहां, जोतिमनी सेन्नामलाई शामिल हैं. ये सभी महिला सांसद तस्वीर में थरूर के साथ मुस्कराती नजर आ रही हैं. थरूर ने अपनी सफाई में कहा, सेल्फी का यह पूरा प्रकरण महिला सांसदों की पहल पर किया गया था और बेहद खुशनुमा माहौल में किया गया था. उन्हीं की पहल पर मैंने उसी भावना के साथ इसे ट्वीट किया था.

Advertisement

अगर किसी से इसकी भावनाएं आहत हुई हों तो मैं क्षमा मांगता हूं. लेकिन मैं कार्यस्थल पर अपने सहयोगियों के साथ इस पहल में शामिल होने को लेकर खुश हूं."

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 30, 2021 10:31 AM IST

Updated Date:November 30, 2021 10:31 AM IST

Topics