Sher Aur Cheetah Ka Video: जंगल में शेर ने चीते पर कर दिया घातक अटैक, संभलने का मौका तक नहीं दिया- देखें वीडियो

Sher Aur Cheetah Ka Video: वाइल्ड लाइफ के वीडियो तो आपने बहुत देखे होंगे. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को wild_animals_creation नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है.

Published: January 13, 2022 1:52 PM IST

By Nandan Singh

Sher Aur Cheetah Ka Video

Sher Aur Cheetah Ka Video: शेर को जंगल का राजा माना जाता है. जंगल में लगभग सभी जानवर शेर से डरते हैं और उसके आगे किसी की नहीं चलती. सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो काफी दहशत फैलाने वाला है. वीडियो है एक बब्बर शेर और चीते का. चीते को आपने दूसरे जानवरों का शिकार करते देखा होगा लेकिन आपने खुद उसे किसी का शिकार बनते नहीं देखा होगा. लेकिन इस वीडियो में चीता एक बब्बर शेर का शिकार बन जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बब्बर शेर जंगल में चीते पर टूट पड़ता है और पलक झपकते ही उसका काम तमाम कर देता है.

Also Read:

शेर ने किया चीते का शिकार

बब्बर शेर हो या चीता दोनों को ही सबसे खूंखार जानवरों में से माना जाता है. दोनों ही अपने शिकार का पीछा कर उसका काम तमाम कर देते हैं. लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में शेर और चीता आपस में ही गुथ पड़ते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शेर जंगल में चल रहे होते हैं. अगले ही पल शेर की नजर चीते पर पड़ती है और वो उसके पीछे पड़ जाता है. कुछ देर बाद बब्बर शेर चीते को वहीं ढेर कर देता है. इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर क्यों शेर को जंगल का राजा माना जाता है.

यहां देखें वीडियो:

रोंगटे खड़े करने वाला है वीडियो

वाइल्ड लाइफ के वीडियो तो आपने बहुत देखे होंगे. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को wild_animals_creation नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, “शेर का चीते पर हमला.” वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘चीता सोच रहा था कि जंगल का राजा उसे छोड़ देगा. वह रुक जाता है और जैसे ही पीछे देखता है उस पर हमला हो जाता है.’ एक और यूजर लिखते हैं, ‘यह एक बीमार चीता है. नहीं तो शेर इतना योग्य नहीं है कि चीता को पकड़ ले.’ बता दें कि वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 1:52 PM IST