Shootout Of Pigs: मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिले के नगरपालिका क्षेत्र में सुअरों की बढ़ती संख्या मुसीबत का कारण बनती जा रही है. इन सुअरों को खत्म करने के लिए शूटआउट प्लान तैयार किया गया है और इसके लिए निशानेबाजों से निविदाएं भी आमंत्रित की गई हैं. Also Read - Coronavirus in Madhya Pradesh: अब मध्य प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ रहा कोरोना, एक दिन में सबसे ज्यादा 11,045 मामले और 60 लोगों की मौत

बताया गया है कि नगर के विभिन्न वार्डों में सुअर बड़ी संख्या में हैं. इस समय यहां 10 हजार से ज्यादा सुअर बताए जा रहे हैं. जिला प्रशासन ने सभी सुअर पालकों की एक बैठक लेकर उन्हें निर्देशित किया है कि वह इन सुअरों को शहर से बाहर ले जाएं. अगर वह इन्हें बाहर नहीं ले जाते हैं तो इन सुअरों को मारा जाएगा. Also Read - COVID-19: oxygen की कमी के चलते एमपी- छत्‍तीसगढ़ में मरीजों की मौत, कचरागाड़ी में शव ढोए गए

Also Read - Corona Guidelines for Navratri and Ramadan 2021: यूपी, बिहार से लेकर महाराष्ट्र तक, जानिए इन 6 राज्यों में नवरात्र और रमजान को लेकर क्या हैं नियम?

मुख्य नगरपालिका अधिकारी के.के. पटेरिया ने बताया कि सुअरों को मारने के लिए नगर पालिका ने निशानेबाजों से निविदा आमंत्रित की है, इसके लिए 18 अगस्त अंतिम तारीख है.

ज्ञात हो कि बीते सालों में शिवपुरी शहर में ग्वालियर उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने एक याचिका पर सुनवाई के बाद सुअरों को खत्म करने का नगरपालिका अधिकारी को निर्देशित किया गया था.

तब नगरपालिका ने शिवपुरी शहर में सुअरों को खत्म करने के लिए शूटरों को बुलाया था, जिसमें उन्होंने 20 हजार से ज्यादा सुअरों को मारा था.
(एजेंसी से इनपुट)