Teacher Ka Video: टीचर के फेयरवेल पर रो पड़े सभी स्टूडेंट्स, इमोशनल कर देगा सरकारी स्कूल का यह नजारा- देखें वीडियो

Teacher Ka Video: शिक्षक और छात्रों से जुड़ा यह वीडियो हर किसी को इमोशनल कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सुर्खियों में है.

Published: January 12, 2022 11:59 AM IST

By Nandan Singh

Teacher Ka Video
Photo Credit: (Deepak PrabhuTwitter)

Teacher Ka Video: स्कूल में शिक्षक जिस तरह से पढ़ाते हैं उसका छात्रों पर खूब प्रभाव पड़ता है. सबके अपने एक फेवरेट टीचर होते हैं और जब वो स्कूल छोड़कर जाते हैं तो छात्र इमोशनल हो ही जीते हैं. अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो दिखाता है कि एक शिक्षक रिटायर हो रहे होते हैं और स्कूल में उनका आखिरी दिन होता है. उनके फेयरवेल के मौके पर छात्रों के साथ-साथ अन्य टीचर भी इमोशनल हो जाते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के साथ ही सुर्खियां बटोरने लगा है.

Also Read:

शिक्षक के फेयरवेल पर रो पड़े छात्र

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सरकारी स्कूल के टीचर अपने फेयरवेल के दिए सभी छात्रों और शिक्षकों से मिलते हैं और भावुक हो जाते हैं. छात्र भी एक-एक करके उनसे मिलते हैं और इमोशनल हो जाते हैं. वीडियो देख कोई भी बता सकता है कि इन टीचर का छात्रों और अन्य शिक्षकों पर कैसा प्रभाव रहा होगा. कोई भी उन्हें विदा नहीं करना चाहता. सरकारी स्कूल का यह अद्भुत नजारा सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो:

इमोशनल कर देगा यह वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. साथ ही लिखा है, “यह एक सरकारी स्कूल के शिक्षक सेवानिवृत्ति के दिन है. अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने जो संपत्ति अर्जित की है, उसे देखिए.” इस वीडियो को अभी तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कोई भी शिक्षक के इस वीडियो को देख इमोशनल हो सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी इमोशनल हो रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 11:59 AM IST