लोग सोशल मीडिया का किस तरह दुरुपयोग करते हैं इसका एक उदाहरण हाल ही में सामने आया. एक शख्स ने पत्नी को फेसबुक पोस्ट के माध्यम से तीन तलाक दे दिया.Also Read - UP News: पूर्व मंत्री की बीवी का अनोखा आरोप-कपड़ों की तरह पत्नी बदलता है मेरा पति, जानिए पूरा मामला

खबरों के मुताबिक, मंगलुरु के उ डुपी जिला पुलिस ने सोशल मीडिया पर पत्नी को ‘तीन तलाक’ देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान शेख मोहम्मद सलीम के रूप में हुई है जो जिले के शिर्वा क्षेत्र का निवासी है. Also Read - 21 साल से लड़ रहे थे तलाक की लड़ाई, चीफ जस्टिस ने कही ऐसी बात कि साथ रहने को राजी हो गए पति-पत्नी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सलीम और शिर्वा निवासी स्वप्नाज की सितंबर 2010 में शादी हुई थी और वे सऊदी अरब के दम्माम में रह रहे थे. दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं. Also Read - 18 बार घर बदलने के बाद भी पत्नी को नहीं छोड़ रहा कॉकरोच, पति ने मांगा तलाक, ऐसा कहीं सुना?

दर्ज मामले के अनुसार सलीम के एक अन्य महिला से कथित तौर पर संबंध हैं. वह जुलाई में भारत लौट आया और अपनी पत्नी को सऊदी अरब में ही छोड़ आया.

पुलिस सूत्रों ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि बाद में उसने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अपनी पत्नी को एक ऑडियो क्लिप भेजकर उसे ‘तीन तलाक’ दे दिया.

उन्होंने बताया कि स्वप्नाज ने शिर्वा थाने में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

उसके खिलाफ संबंधित कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी को स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

(एजेंसी से इनपुट)