नई दिल्ली:   कोरोना वायरस महामारी के चलते इस साल लोगों को अपना पूरा समय घर पर ही बिताना पड़ा. इस साल ना तो लोग कहीं घूमने गए और ना ही किसी की शादी में शामिल हुए. वैसे तो लोगों ने इस साल लॉकडाउन में खई तरह की डिश घर पर बनाकर खाई, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस लॉकडाउन में शादी के खाने को बहुत मिस किया.

कोरोना महामारी ने ‘बड़ी शादी’ के सभी मायने बदल दिए हैं. और अब लोग वर्चुअल तरह से भी शादियों में शामिल हो रहे हैं. लेकिन भारतीय शादी के खाने के बगैर कोई भी शादी अधूरी ही लगती है. खाना किसी भी भारतीय शादी का एक अहम हिस्सा होता है. तो ऐसे में अगर आप भी शादी के खाने को मिस कर रहे हैं तो आपकी इस क्रेविंग को पूरा करने के लिए एक तमिल फैमिली मे कुछ ऐसा किया है जो आपको हैरान और खुश दोनों ही कर देगा.

एक तमिल परिवार ने इसका एक बेहतरीन समाधान ढूंढा है. इस परिवार ने शादी के खाने को मेहमानों के घर तक पहुंचाने का काम शुरू किया है. ताकि वे ऑनलाइन शादी देखते समय शादी का स्वादिष्ट खाना खा सकें. मेहमानों के घर तक पहुंचाए गए सामान में 4 रंगीन बैग और केले के पत्ते थे. जिसमें से हर बैग में चार टिफिन थे. साथ ही केले के पत्ते में हर चीज को रखने के निर्देश दिए गए थे. इस पूरे बैग में कुल 12 डिश थीं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इसकी फोटो शेयर की है जो कि काफी वारल हो रही है. अन्य यूजर्स भी इसपर काफी कमेंट कर रहे हैं.