नई दिल्ली। कोलंबिया नदी में मछली पकड़ रहे मछुआरे ने बर्फीले नदी में कूदकर अपनी जान बचाई. दरअसल, ब्राइन माइस अपने 20 फुट के फिशिंग बोट में दो यात्रियों के साथ जा रहे थे. तभी उनकी नजर सामने से तेज गति में आ रही 31 फुट के स्पीडबोट पर पड़ी. देखते ही देखते स्पीडबोट उनके बोट से टकरा गई. गनीमत रही कि वे तीनों स्पीडबोट के बोट से टकराने के कुछ सेंकड पहले नदी में कूद गए, वरना इन सबकी जान जा सकती थी. Also Read - Video: केरल के मछुआरों को सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफ, जाल में फंसे भारी भरकम व्हेल शार्क की बचाई जान

Also Read - 3 घंटे 35 नावों से चला सर्च ऑपरेशन रहा था नाकामयाब, 7 घंटे समुद्र में तैरकर यूं बचाई जान

ये घटना पिछले साल 2017 में हुई थी. इसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बोट की तरफ एक तेज गति से स्पीडबोट आ रही है. स्पीडबोट के टकराने के चंद सेंकड पहले बोट पर सवार लोगों को अपनी जान बचाने के लिए बर्फीले नदी में कूदने के लिए मजबूर होना पड़ा.

Meet stunning army babe whose sexy gun pics are going viral | घातक हथियारों की दिवानी है ये हसीना, कई आतंकियों को सुलाई है मौत की नींद!

Meet stunning army babe whose sexy gun pics are going viral | घातक हथियारों की दिवानी है ये हसीना, कई आतंकियों को सुलाई है मौत की नींद!

Also Read - Ship Strikes Fisherman's Boat Near Kerala Shore | केरल तट पर जहाज ने मछली पकड़ने वाली नाव को मारी टक्कर

पुलिस ने स्पीडबोट चला रहे मार्लिन ली लार्सन के खिलाफ लापरवाही और हमले का केस दर्ज किया है. हालांकि लार्सन अपनी सफाई में कहता है कि वह उनलोगों को देख नहीं सका क्योंकि ड्राइविंग के वक्त वह बैठा हुआ था.

माइस ने बताया कि वह इस हादसे में बुरी तरह घायल हुआ और उसके घुटने में लगी चोट अभी भी दर्द करता है. साथ ही बोट पर सवार दो अन्य लोग भी घायल हुए. माइस ने लार्सन पर 3,72,500 डॉलर का मुकदमा किया है.