कोरोना का कई लोगों की जिंदगी पर काफी असर पड़ा है. लोगों की नौकरियां गई हैं. ऐसे ही एक शेफ की कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग इनकी तस्वीरों को देख रहे हैं, कमेंट कर रहे हैं. Also Read - COVID-19 के बावजूद 2020 में 2.3 फीसदी की दर से बढ़ी चीन की अर्थव्यवस्था

इनका नाम है अक्षय पारकर. अक्षय 5 स्टार होटल के शेफ रह चुके हैं. Also Read - Tandav Controversy: सैफ अली खान के 'तांडव' के इस डायलॉग पर मचा है बवाल!

बड़े-बड़े लोग इनके हाथ का खाना खा चुके हैं. पर कोरोना काल में अक्षय की नौकरी चली गई. जिसके बाद अक्षय को घर चलाने को सड़क पर बिरयानी बेचनी पड़ रही है. Also Read - Tandav Controversy: सैफ अली खान के 'तांडव' में क्या है ऐसा जिससे नाराज़ हैं बीजेपी नेता? लोग कर रहे हैं बैन की मांग

अक्षय ने मुंबई के दादर में सड़क किनारे स्टॉल खोला. अक्षय की कहानी सोशल मीडिया पर तब वायरल होने लगी जब फेसबुक पेज ‘Being मालवणी’ से उनकी स्टोरी शेयर की गई. इसमें उनकी तस्वीरें भी हैं.

देखें-

इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 2.8K लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों के कमेंट्स का सिलसिला जारी है. लोग अक्षय को इस काम के लिए अभिनंदन कर रहे हैं, साथ ही उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.