Viral: अपने दोस्त की शादी में हर कोई चाहता है कि उस पर सबकी निगाहें टिकी रहें. वो कुछ ऐसा करे कि लोग उसे याद रखें. शायद यही वजह है कि एक शख्स ने अपने दोस्त की शादी में ऐसा खुलास किया कि सबका मुंह हैरानी से खुला रह गया. Also Read - Tandav Controversy: सैफ अली खान के 'तांडव' के इस डायलॉग पर मचा है बवाल!

दरअसल, ये शख्स दोस्त की शादी में 6 गर्भवती महिलाओं संग पहुंचा था. पहले तो लोग उसकी इस एंट्री को देख हैरान रह गए. वो कुछ संभल ही रहे थे कि इस शख्स ने बताया कि वो ही इन सभी महिलाओं के बच्चों का पिता है. Also Read - Tandav Controversy: सैफ अली खान के 'तांडव' में क्या है ऐसा जिससे नाराज़ हैं बीजेपी नेता? लोग कर रहे हैं बैन की मांग

उसका ये कहना था कि लोगों की हैरानी का ठिकाना ना रहा. बस फिर क्या था, महफिल में केवल उसकी ही बातें होने लगीं. ये फोटोज जब सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, तो पूरी दुनिया में इस शख्स के चर्चे होने लगे.

कौन है ये शख्स
इसका नाम है माइक एज़ी उर्फ प्रीटी माइक. इसने अपने सोशल मीडिया पर भी ये तस्वीरें शेयर की हैं. बताया जाता है कि ये नाइट क्लब का मालिक है. इसने कहा कि ये महिलाएं मेरे बच्चों की मां बनने वाली हैं. इसने गर्भवती महिलाओं के पेट पर हाथ लगाते हुए भी तस्वीरें साझा की हैं.