Trending On Twitter: फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives) ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. नेटफ्लिक्स की ये सीरीज बॉलीवुड स्टार की पत्नियों के लैविश लाइफस्टाइल को दर्शाती है. Also Read - Dog Bitch Wedding: कुत्ता बना दूल्हा, धूमधाम से हुई शादी, 800 लोगों ने उड़ाई दावत

करण जौहर की ये सीरीज 27 नवंबर को प्रदर्शित की गई थी. शुरुआती एपिसोड्स के बाद ही लोगों ने इस सीरीज को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. Also Read - Viral: 11 दिव्यांग जोड़ों की शादी बन गई मिसाल, नहीं लिया गया दहेज, देख लोग हो रहे भावुक

एपिसोड के बाद कुछ इसे अच्छा बता रहे हैं तो कई इसकी आलोचना कर रहे हैं. जो भी हो, ट्विटर पर ये सीरीज ट्रेंड कर रही है. लोग ये तक लिख रहे हैं कि सीरीज देखने से अच्छा है हमें गोली मार दो.

देखें कमेंट्स-

बता दें कि सीरीज में बॉलीवुड की 4 वाइव्स को दिखाया गया है.

सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी इसमें दिख रही हैं.

हालांकि पिछले कुछ एपिसोड्स देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि सलमान खान के भाई सोहेल खान अब पत्नी सीमा खान के साथ नहीं रहते हैं. जिसके बाद ट्विटर पर लोग ये भी कमेंट्स करने लगे कि क्या सोहेल और सीमा के रिश्ते में दरार आ गई है.