Viral Video: लाइव प्रोग्राम पर एंकर पढ़ रही थी Weather Report, तभी हुआ कुछ ऐसा कि सबकी निकली हंसी

Viral Video: एंकर लाइव जाकर न्यूज पढ़ रही थी, जिसके बाद कुछ ऐसा होता है जो शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

Updated: January 30, 2021 11:04 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Deepika Negi

Viral Video: लाइव प्रोग्राम पर एंकर पढ़ रही थी Weather Report, तभी हुआ कुछ ऐसा कि सबकी निकली हंसी
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियोज सामने आते हैं जो आपके दिल को जीत लेती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक महिला एंकर का है. जिसमें एंकर लाइव जाकर न्यूज पढ़ रही थी, जिसके बाद कुछ ऐसा होता है जो शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

Also Read:

दरअसल लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में एबीसी 7 की एंकर लेस्ली लोपेज अपने घर से मौसम से जुड़ी एक रिपोर्ट बता रही थी. इसी बीच एंकर का 10 महीने का बच्चा स्क्रॉल करता हुआ उसके पास आ जाता है. और अपनी मां के पैरों को पकड़ने लगता है. जिसके बाद बच्चे रको देखकर एंकर का ध्यान न्यूज से हट जाता है और वह हंस पड़ती है. वह बच्चे को गोद में उठा लेती है. इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो को एबीसी 7 की न्यूज़ एंकर और लोपेज़ की सहयोगी ब्रांडी हित ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘बेबी चलने के लिए तैयार है, अब प्यारे नोलन को उसकी मां के पास जाने से कोई नहीं रोक सकता.’ इस पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मुझे लेस्ली लोपेज की प्रतिक्रिया काफी पसंद आई, वह अपने बच्चे की हरकत से नाराज नहीं है, वह इसे किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में संभालती है जो खुद और उसकी स्थिति से सहज है. वह एक बेहतरीन मां है.’ एक अन्य यूजर ने कहा ‘एक कामकाजी मां का वास्तविक जीवन!’ वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि उन्हें हर मौसम रिपोर्ट में ऐसे प्यारे बच्चे चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 30, 2021 11:02 AM IST

Updated Date: January 30, 2021 11:04 AM IST