Viral Corona Song Video: कोरोना दुनिया भर के लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. ऐसे में लोगों में जागरुकता लाने के लिए लोग तरह-तरह के काम कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. Also Read - Uttar Pradesh News: बस्ती जेल में 123 कैदी और तीन कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित

वीडियो को शलभ मणि त्रिपाठी ने शेयर किया है. शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,
…. इसका नाम है कोरोना, इसका नाम है कोरोना !! Also Read - Lockdown in India: 'लॉकडाउन में भारतीय अरबपतियों की संपत्ति में हुई 35 फीसदी की बढ़ोतरी, दुनिया भर में हर घंटे 1.7 लाख हुए बेरोजगार'

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स कोरोना पर गाना गाकर लोगों को इसके प्रति जागरुक करने का काम कर रहा है. Also Read - Viral Video: डांस करते हुए पति को मारने के लिए लाठी लेकर दौड़ी पत्नी, सहवाग बोले- पत्नी का खौफ!

साथ ही ये व्यक्ति डफली भी बजा रहा है. लोगों से वायरस को लेकर एहतियात बरतने की गुजारिश कर रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 89.6K व्यूज मिल चुके थे.

देखें वीडियो-

यही नहीं, ये शख्स पीएम नरेंद्र मोदी की उस अपील को याद दिला रहा है, जिसमें उन्होंने लोगों से मास्क लगाने, हाथ धोने और दो गज की दूरी बनाए रखने की अपील की थी.

लोग ऐसे कमेंट कर रहे हैं-