सलीम लाला का एड्रेस हुआ वायरल, ' लोग ढूंढ़ रहे हैं पाशा भाई की दुकान', Flipkart ने भी लिए मजे

घरों तक सामान डिलीवर करने के लिए सभी ऑनलाइन कंपनियों को इस दौरान कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानी जिन्हें हुई वह थे डिलीवरी करने वाले लोग.

Updated: January 16, 2021 10:57 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Deepika Negi

सलीम लाला का एड्रेस हुआ वायरल, ' लोग ढूंढ़ रहे हैं पाशा भाई की दुकान', Flipkart ने भी लिए मजे
hydrabad

नई दिल्ली: कोरोना महामारी ने पुरी दुनिया को बदल कर रख दिया है. कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए दुनिया के सभी देशों ने लॉकडाउन का सहारा लिया. भारत ने भी कोरोना के खतरे को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया. लॉकडाउन में बाहर ना निकल पाने के चलते लोगों ने घर बैठे-बैठे जमकर ऑनलाइन शॉपिंग की. इस दौरान लोगों ने जरूरत का सभी सामान ऑनलाइन ही मंगाया. घरों तक सामान डिलीवर करने के लिए सभी ऑनलाइन कंपनियों को इस दौरान कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानी जिन्हें हुई वह थे डिलीवरी करने वाले लोग.

Also Read:

सामान की डिलीवरी करने वाले लोगों ने लॉकडाउन के दौरान दिन-रात मेहनत की. इन लोगों के लिए कुछ पते ढूंढ़ना काफी आसान था लेकिन कुछ पते ढूंढ़ने में इन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. लोगों ने ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए ऐसे एड्रेस भी लिखे जिन्हें ढूंढ़ पाना काफी मुश्किल था.


ऐसा ही एक पता सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस एड्रेस को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. ट्विटर पर यह एड्रेस काफी वायरल हो रहा है. यह एड्रेस हैदराबाद में रहने वाले किसी सलीम लाला का है. जिसमें उन्होंने एड्रेस की जगह पर लिखा है- 12-24/Z1, पाशा भाई की दुकान आके पूछ लो, सलीम लाला किधर रहते, सीधा घर तक लाके छोड़ते. चारमीनार, हैदराबाद. वहीं, राजस्थान में रहने वाले उदयवीर शक्तिवात ने अपना एड्रेस लिखा है- “मंदिर के समाने आते ही फोन लगा लेना में आ जाउंगा (मंदिर पहुंचें और मुझे बुलाएं, मैं इसे लेने आऊंगा).” इस फोटो पर फ्लिपकार्ट ने भी मजेदार ट्वीट किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 16, 2021 10:55 AM IST

Updated Date: January 16, 2021 10:57 AM IST