Viral News Today: लड़की की स्कूटी को मिला ऐसा नंबर, घर से बाहर निकलना ही बंद हो गया | चौंका देगी वजह

Viral News: अभी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लड़की की स्कूटी का नंबर चर्चाओं का विषय बना हुआ है. नंबर प्लेट में कुछ ऐसा है कि वो खुद इससे बुरी तरह परेशान है और घर से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया है.

Advertisement

Viral News Today: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए आमतौर पर कहना मुश्किल होता है. यहां कभी ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो खूब हंसाते हैं तो कभी आंखें नम हो जाती है. हालांकि अभी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लड़की की स्कूटी का नंबर चर्चाओं का विषय बना हुआ है. नंबर प्लेट में कुछ ऐसा है कि वो खुद इससे बुरी तरह परेशान है और घर से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया है. लड़की अब बस इस वाहन से किसी तरह छुटकारा पाने की कोशिश में जुटी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी स्कूटी का नंबर ही शर्मिंदगी की वजह बन गया है.

Advertising
Advertising

लड़की का नाम सुमिता (काल्पनिक नाम) है जो दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज में पढ़ती है. मिडिल क्लास की सुमिता ने अपने जन्मदिन पर कॉलेज जाने के लिए पिता से स्कूटी के गिफ्ट की मांग की और पिता ने भी उसे स्कूटी बतौर गिफ्ट दिला दी. शोरूम से स्कूटी मिल गई और सुमिता से चलाने लगी मगर जैसे ही वाहन का नंबर मिला उसकी मुसीबतें बढ़ गईं. कभी पिता से स्कूटी मांगने वाली सुमिता के लिए स्कूटी ही सबसे बड़ी शर्मिंदगी की वजह बन गई है. वजह भी सिर्फ एक स्कूटी के लिए मिला नया नंबर. दरअसल उसे आरटीओ की तरफ से जो नंबर अलॉट हुए उसके अंकों के बीच S. E. X. अल्फाबेट्स थे.

बताया गया कि गाड़ी पर नंबर प्लेट लगवाने गए सुमिता के भाई को खुद अंदाजा नहीं था कि स्कूटी के नए नंबर से पूरे परिवार की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं. क्योंकि वाहन पर लिखा नंबर लोगों को अजीब सा लगने लगा और रास्ते में आने जाने वालों ने सुमिता के भाई पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए. बाद में भाई घर पहुंचा और उसने सारी बातें परिवार को बताई, जिसे सुनकर सुमिता बुरी तरह डर गई. लोगों की कमेंट्स से बचने के लिए सुमिता का स्कूटी के बगैर भी घर से निकलना मुश्किल हो गया है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 30, 2021 11:07 AM IST

Updated Date:November 30, 2021 11:07 AM IST

Topics