Top Recommended Stories

Viral Video: नदी किनारे मगरमच्छ की पीठ पर हाथ फेरते हुए बातें कर रहा था शख्स और फिर...

सोशल मीडिया पर मगरमच्छ से जुड़ा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Published: January 24, 2021 6:47 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Crocodile

Crocodile Video: मगरमच्छ का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. मगरमच्छ (Crocodile) और उससे जुड़े कई किस्से हमें अक्सर सुनने को मिलते हैं. मगरमच्छ के मुंह से बचकर आना आसान नहीं होता. सोशल मीडिया पर मगरमच्छ से जुड़ा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स को मगरमच्छ के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि अच्छी बात यह रही कि मगरमच्छ ने उस शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

Also Read:

Crocodile

मामला गुजरात के वडोदरा का है. Viral हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स मगरमच्छ की पीठ पर हाथ फेरते हुए कहता है कि अगर तुझे किसी ने पत्थर मारा तो उसकी खैर नहीं.

पंकज नाम का यह शख्स मगरमच्छ की पीठ पर हाथ घुमाते हुए उसे ‘माता’ कह रहा है. उधर, दूसरी तरफ कुछ लोग उसे मगरमच्छ के पास से हट जाने के लिए चिल्ला रहे हैं पर वह व्यक्ति वहां से नही हटता है.

जान को जोखिम में डालकर पंकज काफी देर तक मगरमच्छ से बाते करता रहा. गनीमत यह रही कि मगरमच्छ ने उसे कुछ नुकसान नही पहुचाया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 24, 2021 6:47 PM IST