Viral Video: कश्मीर की सड़कों की खराब हालत दिखाने के लिए रिपोर्टर बनी छोटी बच्ची, अंदाज पर फिदा हो गया इंटरनेट- देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीर की एक छोटी से बच्ची किस अंदाज में सड़कों की खराब हालत को बता रही है. बच्ची का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Updated: January 11, 2022 10:42 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nandan Singh

Viral Video

Viral Video: कश्मीर की एक छोटी से बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो भारी बारिश के कारण खराब हुई सड़कों की हालत को अपने अंदाज में बयां कर रही हैं. बच्ची का यह वीडियो जब से पोस्ट हुआ है सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. नेटिजन्स गुलाबी जैकेट पहनी इस नन्हीं रिपोर्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, नन्हीं रिपोर्टर ने यह वीडियो कब और कहां बनाया है, इसकी तत्काल पुष्टि नहीं हो पायी है. दो मिनट आठ सेंकेड लंबे वीडियो में वह अपने कैमरा पर्सन जिसे वह ‘मां’ कह रही है, उन्हें सड़कों पर हुए गड्ढे दिखाने को कहते हुए बोल रही है, “इतनी गंदी रोड है कि मेहमान भी नहीं आ सकते.”

Also Read:

सड़कों की खराब हालत को किया बयां

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में हाल ही में भारी बारिश और बर्फबारी हुई है. मोबाइल फोन पर शूट किए गए इस वीडियो में बच्ची बता रही है कि कैसे कीचड़ और बारिश के कारण सड़कों की हालत और खराब हो गई है.
वीडियो में वह दिखा रही है कि लोग कैसे सड़कों पर कचरा फेंक रहे हैं और कह रही है “सब गंदा हो गया है.” उत्साह से भरी नन्हीं रिपोर्टर अपने दर्शकों से वीडियो ‘लाइक, शेयर और सब्सक्राइब’ करने तथा अगले वीडियो में फिर से मिलने का वादा भी कर रही है.

देखें इस वीडियो को:

इससे पहले भी इस बच्ची का वीडियो हुआ था वायरल

वीडियो को ट्विटर पर तमाम लोगों ने साझा किया है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है. यह पहली बार नहीं है जब घाटी के किसी बच्चे ने वीडियो संदेश के माध्यम से प्रशासन से अपील की है. पिछले साल छह साल की माहिरू इरफान ने 71 सेंकेंड के एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऑनलाइन कक्षाओं के लिए अधिकतम समय सीमा निर्धारित करने का अनुरोध किया था. वीडियो जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की नजर में आने के बाद उन्होंने शिक्षा विभाग से 48 घंटों के भीतर नीति बनाने को कहा था. (इनपुट भाषा से)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 10:42 AM IST

Updated Date: January 11, 2022 10:42 AM IST