Viral Video: पहाड़ और खाई के बीच फंस गया ट्रक, खतरनाक नजारा देख हिल जाएंगे- देखें वीडियो

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक ड्राइवर गाड़ी को पहाड़ी रास्ते से कहीं ले जाता है. लेकिन जब वो ऊंचाई पर पहुंचता है तो दंग रह जाता है.

Updated: January 15, 2022 2:52 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nandan Singh

Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया भी अजीब है. यहां एक से एक वीडियो आते हैं, जिसे देख लोग हैरत में पड़ जाते हैं. फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पहाड़ी रास्ते से जा रहा ट्रक फंस गया क्योंकि आगे कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था. ट्रक सिर्फ फंसा ही नहीं बल्कि उसकी स्थिति खाई में गिरने वाली बन गई. रास्ते से अनभिज्ञ ट्रक ड्राइवर गाड़ी को आगे तो बढ़ा लिया लेकिन उसे ये कहां पता था कि आगे जान पर बन आएगी ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाएगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Also Read:

खाई में गिरने लगा ट्रक

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है किस एक ट्रक ड्राइवर गाड़ी को पहाड़ी रास्ते से कहीं ले जाता है. लेकिन जब वो ऊंचाई पर पहुंचता है तो दंग रह जाता है. ट्रक ड्राइवर जिस रास्ते से गाड़ी लेकर जा रहा है था वो काफी संकीर्ण सड़क थी और एक बार में एक ही गाड़ी जा सकती थी. आगे कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था लिहाजा ट्रक को वहीं पर रोकना पड़ गया. लेकिन उसके बाद जो स्थिति बनी वो देखने लायक थी. ना ट्रक आगे जा सकता था और ना ही पीछे. एक बार में तो ये भी लग रहा है कि ट्रक खाई में ना गिर जाए.

यहां देखें वीडियो:

View this post on Instagram

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

इस स्थिति में कोई भी हो तो उसका दिमाग काम करना बंद कर सकता है. ट्रक ड्राइवर पहाड़ी रास्ते और खाई के बीच फंस गया और कुछ कर पाने की स्थिति में दिखाई नहीं दे रहा है. इस वीडियो को memewalanews नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखी गया है, ‘अब क्या होगा?’ कैप्शन से ही ट्रक ड्राइवर की स्थिति का पता लगाया जा सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 2:50 PM IST

Updated Date: January 15, 2022 2:52 PM IST