Viral Video: जंगल में शिकार करने गए शख्स पर बारहसिंघे ने कर दिया घातक अटैक, फिर जो हुआ हिल जाएंगे- देखें वीडियो

Viral Video: इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जानवर ने कैसे शख्स पर अटैक कर दिया.

Published: January 12, 2022 1:52 PM IST

By Nandan Singh

Viral Video Today

Viral Video: आप यह कहावत अकसर सुनते होंगे ‘जैसी करनी वैसी भरनी.’ मतलब लोग जैसा कर्म करते हैं फल भी वैसा ही मिलता है. कई मौकों पर इस कहावत से जुड़ी घटनाएं देखने को मिल जाती है. आज सोशल मीडिया के जमाने में तो इससे जुड़े कई वीडियो भी पोस्ट किए जाते हैं. अब इसी कड़ी में एक वाइल्ड लाइफ का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जानवर का शिकार करने जंगल एक शख्स पर एक बारहसिंघे ने घातक हमला कर दिया. वीडियो को देख लोग ‘जैसी करनी वैसी भरनी.’ कहवात का प्रयोग कर रहे हैं. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

Also Read:

बारहसिंघे ने किया हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ी सी बंदूक लिए एक शख्स शिकार करने जंगल गया हुआ है. वो किसी जानवर पर निशाना साध ही रहा था कि तेज रफ्तार में दौड़ते हुए एक बारहसिंघे ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. जानवर का हमला इतना तेज था कि शख्स को संभलने तक का मौका नहीं मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स हमले के बाद वहीं जमीन पर गिर गया.

देखें इस वीडियो को:

आईएफएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है और लिखा है, ‘कर्म का फल जल्द मिलता है.’ आईएफएस अधिकारी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बता दें कि आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा अकसर वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो को पोस्ट करते हैं और साथ ही जानवरों से प्रेम करने की सलाह देते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 1:52 PM IST