मोबाइल फोन खरीदते हुए लोग कई बार रिव्यू पढ़ते हैं, पसंदीदा फोन खरीदने को हर जुगत करते हैं पर मोबाइल नंबर को लेकर ऐसा नहीं होता. शायद ही कोई हो जो मोबाइल नंबर लेते हुए उसके बारे में दस बार सोचे. पर आज जो खबर हम आपको बता रहे हैं, उसके बाद आप शायद मोबाइल से ज्यादा मोबाइल नंबर पर फोकस करेंगे.Also Read - Haunted Mobile Number: जिसने यूज किया बेमौत मारा गया, ये है जानलेवा मोबाइल नंबर

मनहूस मोबाइल नंबर
एक ऐसा मोबाइल नंबर है जिसको इस्तेमाल करने वाले की मौत हो जाती है. जी हां, इसलिए इस फोन नंबर को मनहूस नंबर भी कहा जाता है. आपको लगता होगा कि ये इत्तेफाक है कि नंबर यूज करने वाला मर गया हो, पर ऐसा पिछले 10 सालों से हुआ है.

घटना बुल्गारिया की है. इस फोन नंबर को यूज करने वाले तीन ग्राहकों की अचानक ही मौत हो गई. मरने वालों में मोबीटेल कंपनी के सीईओ तक शामिल हैं.

खबर के मुताबिक, सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने मोबाइल नंबर 0888888888 को खरीदा. दरअसल, इतना यूनिक मोबाइल नंबर उन्होंने खुद के लिए स्पेशली तैयार कराया था. पर उनकी अचानक मौत से लोगों के बीच इस फोन नंबर को लेकर सुगबुगाहट होने लगी.

इसके बाद इस फोन नंबर को डिमेत्रोव नाम के ड्रग डीलर ने लिया. ये ड्रग डीलर ब्लैक वर्ल्ड का कुख्यात अपराधी माना जाता है. पर नंबर यूज करने के कुछ समय के भीतर ही डिमेत्रोव को रशियन माफिया ने मार दिया.

डिमेत्रोव की मौत के बाद यह नंबर बुल्गारिया के एक व्यापारी ने खरीदा, जिसका नाम था डिसलिव. उसकी भी हत्या हो गई. जिसके बाद से इस फोन नंबर को पूरी दुनिया में शापित कहा जाने लगा.

बता दें कि तीन मौतें हो जाने के बाद हो जाने के बाद इस नंबर को सस्पेंड कर दिया गया.