Weird News: भाई-बहन का रिश्ता ऐसा होता है, जिसकी हर कोई मिसाल देता है. ये रिश्ता हर सुख-दुख का होता है. बचपन से लकर बुढ़ापे तक भाई-बहन एक दूसरे का सहारा बनते हैं. हर कदम एक दूजे के साथ खड़े होते हैं. पर इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबरें लोगों को झकझोर देती हैं. ऐसी ही एक खबर आई है मेरठ, उत्तर प्रदेश से.Also Read - धर्मांतरण मामला में बड़ी कार्रवाई- मौलाना कलीम सिद्दीकी गिरफ्तार, एक्ट्रेस सना खान का कराया था निकाह

मेरठ में एक भाई ने अपनी बहन की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने उसके कुत्तों के लिए ‘रोटियां’ बनाने से इनकार कर दिया था. बाद में आरोपी भाई ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. Also Read - शर्मनाक: दलित बच्चा मंदिर में घुसा तो परिवार पर लगाया गया 23 हजार रुपये का जुर्माना!

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के गंगानगर में रहने वाले कुत्ता प्रेमी आशीष ने सोमवार को उस समय अचानक अपना आपा खो दिया जब उसकी बहन ने उसके पालतू कुत्तों को भोजन देने से मना कर दिया. Also Read - Temple On Sale: बिकाऊ है ये मंदिर, यहां मुख्यमंत्री की रोज की जाती है पूजा

आशीष रियल एस्टेट डीलर है और घटना के दिन उसने अपनी बहन पारुल से कुतों के लिए ‘रोटियां’ बनाने के लिए कहा.

पारुल ने इससे इनकार कर दिया जिससे आशीष नाराज हो गया और उसने पिस्तौल निकालकर बहन के सिर और सीने में गोली मार दी. पारुल की मौके पर ही मौत हो गई.

गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य दौड़कर आए तो पारुल खून से लथपथ मिली. आशीष ने पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सदर की सर्कल ऑफिसर पूनम सिरोही ने कहा कि पुलिस अन्य एंगल की भी जांच कर रही है.
(एजेंसी से इनपुट)