चार्जिंग के दौरान फोन में ब्लास्ट होने की खबरें आती रहती हैं, पर इस बार जो खबर आई है वो बेहद हैरान करने वाली है. एक लड़की की नहाते समय मौत हो गई, वजह बना उसका आईफोन.Also Read - Casino Fight Video: कैसिनो के अंदर अचानक एक दूसरे पर हमला करने लोग, खूब चली कुर्सियां और घूंसे

खबर रूस के अर्खांग्लेस्क शहर से आई है. यहां 24 साल की ओलेस्या सेमेनोवा नाम की लड़की मर गई. उसकी मौत बाथटब में करंट लगने से हुई. Also Read - पति महीनों से घर नहीं आया पर 3 महीने की गर्भवती हो गई महिला, बात खुलने पर बोली- सपनों में तो आते थे वो

खबर के मुताबिक, ओलेस्या ने अपने आईफोन 8 को चार्ज पर लगाया. और वो नहाने लगी. चार्जिंग प्वाइंट ऊपर था और ठीक उसके नीचे वो बाथटब में नहा रही थी. Also Read - शर्मनाक: दलित बच्चा मंदिर में घुसा तो परिवार पर लगाया गया 23 हजार रुपये का जुर्माना!

अचानक उसका फोन बाथटब में गिर पड़ा. ओलेस्या उस समय भी नहा ही रही थी. अचानक उसे बिजली का तेज झटका लगा जिससे उसकी मौत हो गई.

ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद रूस की सरकार ने एक चेतावनी भी जारी की. इसमें कहा गया कि इस घटना ने साबित कर दिया है कि पानी और इलेक्ट्रिक चीजों को साथ कनेक्ट करने पर खतरनाक परिणाम दिखते हैं.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब ऐसा हुआ है. इससे पहले अगस्त में 15 साल की स्कूल गर्ल एना की इसी तरह मौत हो गई थी.