प्यार एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है। कहते है की प्यार में इंसान खुद को भूल जाता है। प्यार करके व्यक्ति को ज़िन्दगी जीने का मकसद मिल जाता है। यह भी कहते है की प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती और मोहब्बत उम्र देखकर नहीं की जाती। शायद यह बात सही भी है क्योंकि कई पुरुषों को खुद से उम्र में बड़ी महिलाएं ही पसंद आती हैं।Also Read - महिला टीचर अपने 14 साल के स्टूडेंट से कार में बनाती थी संबंध, 'गंदी-गंदी' फोटो लेकर...

Also Read - Girl Marries boyfriend's Father: प्रेग्नेंट लड़की ने बॉयफ्रेंड के पिता से की शादी, वजह होश उड़ा देगी

यह भी पढ़े: मिल गया हमेशा जवान रहने का फॉर्मूला Also Read - Shiddat Review: प्यार...इश्क...जुनून पर हौले-हौले चढ़ती ‘शिद्दत’ की खुमारी

पुरुषों को खुद से उम्र में बड़ी महिलाएं पसंद आने का मुख्य कारण है की वह मैच्योर रहती है। उन्हें हर बात समझानी नहीं पड़ती। कम उम्र की लड़की को हर बात समझाना पड़ती है जिसमे वक्त और एनर्जी दोनों ज़ाया होती है। मैच्योर महिलाये ज्यादा  केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होती हैं।

आज कल की इस ज़िन्दगी में सभी के जीवन में स्ट्रेस बहुत होता है। मैच्योर महिलाए बेहतर तरीके से स्ट्रेस को हैंडल करती है और पुरुषों को अच्छा इमोशनल सपोर्ट भी देती है। इमोशन से लेकर फाइनेंशियल हर तरह की सिचुएशन को वो बहुत ही अच्छे से बैलेंस कर लेती हैं।

इसके अलावा सेक्स लाइफ में भी मैच्योर महिलाएं, हम उम्र महिला से बेहतर होती है। शायद यह भी एक कारण है की पुरुष अपनी उम्र से बड़ी महिलाओं को पसंद करते है।