VIDEO: लोन के बदले बैंक मैनेजर ने सेक्‍स की डिमांड की, महिला ने सरेआम की ऐसी पिटाई

महिला ने जमकर सबक सिखाने के बाद बैंक प्रबंधक को पुलिस के हवाले किया

Updated: October 16, 2018 3:13 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Laxmi Narayan Tiwari

VIDEO: लोन के बदले बैंक मैनेजर ने की सेक्‍स की डिमांड, महिला ने सरेआम की ऐसी पिटाई
वीडियो में महिला बैंक मैनेजर की डंडे, थप्‍पड़, लात-घूसों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है.

बेंगलुरु: एक बैंक मैनेजर को लोन के बदले महिला से सेक्‍स की डिमांड करना महंगा पड़ गया. महिला ने बैंक अफसर को ऐसा सबक सिखाया कि ये वीडियो देखने के बाद शायद ही दूसरा कोई बैंककर्मी ऐसा दुस्‍साहस करने की हिमाकत करे. ये वाकया कर्नाटक के दावणगेरे का बीते सोमवार यानि 15 अक्‍टूबर का है. वीडियो में महिला बैंक प्रबंधक की डंडे, थप्‍पड़, लात-घूसों से जमकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है और मैनेजर से रहम की भीख मांगता नजर आ रहा है. इसके बाद ये वीड‍ियो वायरल हो गया.

Also Read:

दरअसल, इस वीडियो में डीएचएलएफ बैंक मैनेजर की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही महिला ने बैंक से 2 लाख रुपए का लोन मांगा था. लेकिन मैनेजर ने उसके सामने लोन के बदले सेक्‍स की मांग रख दी. ये सुनकर नाराज हुई महिला ने इस बदनीयत मैनेजर को सबक सिखाना तय कर लिया. महिला ने मैनेजर को अपने घर बुलाया और कुछ लोगों को पहले से ही इस बारे में बता दिया, जो उसका वीडियो बनाने के लिए तैयार हो गए. मैनेजर जैसे ही पहुंचा महिला ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 16, 2018 3:10 PM IST

Updated Date: October 16, 2018 3:13 PM IST