एप्पल के फोन के दुनिया भर में दीवाने हैं. कंपनी का नया प्रोडक्ट लॉन्च होते ही लाखों ऑर्डर प्रीबुक हो जाते हैं. पर कई बार ऐसी कहानियां भी सामने आती हैं जिन पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल होता है.Also Read - Online Fraud से खुद को बचाना है तो जरूर फॉलो करें ये टिप्स, नहीं करना पड़ेगा किसी परेशानी का सामना

ऐसी ही खबर हाल ही में आई. चीन की एक महिला ने एप्पल आईफोन 12 प्रो मैक्स ऑनलाइन बुक किया. वो फोन का इंतजार करने लगी. पर उसे जो डिलीवरी मिली वो हैरान कर देनी वाली थी. Also Read - अगर आपके पास भी आया है Yono अकाउंट से PAN लिंक कराने का मैसेज, तो हो जाइए सावधान!

इस महिला का दावा है कि इसने एप्पल की वेबसाइट से फोन बुक किया पर उसे डिलीवरी बॉक्स में एप्पल फ्लेवर वाला दही मिला है. Also Read - Airtel यूजर्स हो जाएं सावधान! एक मैसेज कर स​कता है आपका अकाउंट खाली, जानें ऑनलाइन फ्रॉड से बचने का तरीका

वीबो पर प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, लियू नाम की इस महिला ने इस आईफोन के लिए 1500 डॉलर का भुगतान भी किया था.

लोग इस घटना से इसलिए हैरत में हैं क्योंकि इस महिला का कहना है कि इसने एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑडर किया था, किसी थर्ड पार्टी रिसेलर से नहीं.

लियू ने बताया कि पार्सल सीधा उसे नहीं दिया गया, उन्होंने डिलीवरी ऑप्शंस में चूज किया था कि पार्सल उनके घर के बाहर लगे पार्सल लॉकर में डाल दिया जाए और उन्होंने उसे वहीं से रिसीव किया है.

इस मामले में एप्पल फोन और एक्सप्रेस मेल सर्विस का कहना है कि उन्होंने लोकेशन पर आईफोन 12 प्रो डिलीवर किया है.

हालांकि लियू इस दावे को खारिज कर रही हैं और कह रही हैं कि उन्हें फोन रिसीव नहीं हुआ है. लियू ने वीबू पर उस पेय ड्रिंक की तस्वीर भी शेयर की है जो उन्हें पार्सल में मिला है.